महोबा, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री आवास की चाहत में जानकारी लेने विकास खंड पहुंची एक महिला से वहां तैनात एक लिपिक ने आवेदन पत्र लिया। आवेदन पर अंकित महिला के मोबाइल नंबर पर फोन करके वह महिला से अश्लीलता करने लगा। दो दिनों तक लगातार हरकतें करने के बाद भी लिपिक नहीं माना तो पति से साथ विकास खंड कार्यालय पहुंच कर महिला ने लिपिक की पिटाई कर दी। खंडविकास अधिकारी के हस्तक्षेप पर उसने महिला से माफी मांगी। इस दौरान एकत्र हुई भीड़ ने लिपिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
पनवाड़ी विकास खंड एक गांव निवासी महिला विकास खंड कार्यालय में प्रधानमंत्री आवास की जानकारी लेने पहुंची। वहां तैनात एक लिपिक ने उसे आवेदन पत्र देकर उस पर मोबाइल नंबर भी अंकित करने को कहा। महिला के आवेदन पत्र देने पर लिपिक ने उस पर दर्ज नंबर पर फोन कर महिला से अश्लील बातें शुरू कर दी। दो दिनों से हो रही हरकत महिला ने पति को बताई और लिपिक की बात रिकार्ड कर ली। बुधवार को महिला ने पति के साथ विकास खंड पहुंच कर खंड विकास अधिकारी महिमा विद्यार्थी को प्रकरण की लिखित शिकायत कर लिपिक की रिकार्डिंग सुनवाई और कार्रवाई की मांग की।
इसी दौरान वहां पहुंचे लिपिक को देख महिला आगबबूला हो गई और लिपिक को खींच कर पिटाई शुरू कर दी। अन्य कर्मियों ने किसी तरह बीच बचाव कर लिपिक को बचाया। इस दौरान वहां भीड़ एकत्र हो गई और लिपिक के निलंबन की मांग की। खंड विकास अधिकारी महिमा विद्यार्थी का कहना है कि लिपिक के विरुद्ध शिकायती पत्र महिला ने दिया है। प्रकरण से उच्चाधिकारियों को अवगत करा कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस