Move to Jagran APP

केवल ईद के दिन होगी बैराज से जलापूर्ति

जल निगम के परियोजना प्रबंधक से मारपीट के विरोध में गंगा बैराज से जलापूर्ति ठप रखने के फैसले का ईद के त्योहार पर कोई असर नहीं पड़ेगा। ईद पर जल संकट न हो इसलिए जल निगम के अभियंता बैराज से जलापूर्ति करेंगे। इसके बाद वे तब तक आपूर्ति ठप रखेंगे, जब तक की मारपीट के आरोपी पार्षदों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती। जल निगम के महाप्रबंधक आरके अग्रवाल ने बताया कि ईद को देखते हुए बैराज से जलापूर्ति जारी रखी जाएगी। इसके बाद जलापूर्ति फिर बंद कर दी जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 01:22 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 01:22 AM (IST)
केवल ईद के दिन होगी बैराज से जलापूर्ति
केवल ईद के दिन होगी बैराज से जलापूर्ति

जागरण संवाददाता, कानपुर : जल निगम के परियोजना प्रबंधक से मारपीट के विरोध में गंगा बैराज से जलापूर्ति ठप रखने के फैसले का ईद के त्योहार पर कोई असर नहीं पड़ेगा। ईद पर जल संकट न हो इसलिए जल निगम के अभियंता बैराज से जलापूर्ति करेंगे। इसके बाद वे तब तक आपूर्ति ठप रखेंगे, जब तक की मारपीट के आरोपी पार्षदों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती। जल निगम के महाप्रबंधक आरके अग्रवाल ने बताया कि ईद को देखते हुए बैराज से जलापूर्ति जारी रखी जाएगी। इसके बाद जलापूर्ति फिर बंद कर दी जाएगी।

loksabha election banner

-----

छह माह में पार्षदों व कर्मचारियों के बीच हुई घटनाएं

0 जोनल स्वास्थ्य अफसर ओम नारायण राठौर के साथ पार्षद सुमित पाल द्वारा मारपीट पर कर्मचारियों ने सफाई काम बंद कर दिया था।

0 शास्त्रीनगर के पार्षद अरविंद यादव व सफाई कर्मचारी रामगोपाल के बीच कहासुनी हो चुकी है। आक्रोशित कर्मियों ने काम बंद कर दिया था।

0 जोन दो में तैनात सफाई नायक मेवालाल के साथ पार्षद गीता बाली के पति के बीच में कहासुनी व धक्का मुक्की हो चुकी है।

----

बोले जिम्मेदार

--------

जल निगम के आला अफसरों को जानकारी दे दी गई है। यह घटना पहली नहीं है। इसके पहले भी महापौर ने परियोजना प्रबंधक घनश्याम द्विवेदी को कार्यालय से भगा दिया था। शुक्रवार को भी महापौर के यहां परियोजना प्रबंधक के साथ मारपीट हुई है।

-आरके अग्रवाल, महाप्रबंधक जल निगम

लोअर गंगा कैनाल में पाइप लाइन लीकेज की शिकायत पर परियोजना प्रबंधक को बुलाया था। सही जवाब न देने पर वापस लौटा दिया था। कार्यालय के बाहर क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं है। इस पर जल निगम के अफसरों से बातचीत करूंगी।

- प्रमिला पाडेय, महापौर

परियोजना प्रबंधक ने महापौर से अभद्र तरीके से बातचीत की। वह अंगुली दिखाकर बात कर रहे थे। जब उनसे इसका विरोध किया तो धक्कामुक्की करने लगे। इसको लेकर मारपीट हुई।

- राघवेन्द्र मिश्र, भाजपा पार्षद

सरकारी कार्य में बाधा और अफसर के साथ मारपीट करने के मामले में दोनों पार्षदों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

- देवेन्द्र कुमार दुबे, इंस्पेक्टर, स्वरूप नगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.