Move to Jagran APP

मायके जाने को कहा तो मां-बेटे पर हथौड़े से किए ताबड़तोड़ वार Kanpur News

नशे में धुत प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश शोर सुन आसपास के लोग दौड़े तो भाग निकला आरोपित।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 11:18 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 10:08 AM (IST)
मायके जाने को कहा तो मां-बेटे पर हथौड़े से किए ताबड़तोड़ वार Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। पति को छोड़ प्रेमी संग रह रही महिला और उसके 10 वर्षीय बेटे को प्रेमी ने मंगलवार सुबह जान से मारने की कोशिश की। हथौड़े से दोनों के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। शोर सुन आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। लोगों ने मां-बेटे को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

loksabha election banner

घायल शिवदेवी ने बताया कि 19 वर्ष पूर्व उसकी शादी घाटमपुर के रामसारी गांव निवासी राघवेंद्र कुमार से हुई थी। चार वर्ष पूर्व महोबा निवासी मैकेनिक रणविजय सिंह कूलर ठीक करने ससुराल आया था। तभी उससे दोस्ती हो गई थी। पति को इसका पता लगा तो उन्होंने घर से निकाल दिया। तब वह 10 वर्षीय बेटे अंकुश को लेकर अपने मायके फतेहपुर के औंग थानाक्षेत्र के अभयपुर गांव में रहने लगी। इसके बाद तीन बार पति के पास गई लेकिन उन्होंने अपनाने से मना कर दिया। तब रणविजय को फोन किया और बेटे को लेकर उसके साथ रहने लगी। रणविजय बेटे को अपनाने के लिए तैयार नहीं था और उसे ससुराल छोड़कर आने को कहता था।

डेढ़ माह पूर्व रणविजय उसे लेकर कोतवाली के अंतर्गत तिलक हॉल के पीछे पार्क में अपने परिचित ट्यूबवेल ऑपरेटर राकेश के कमरे पर आ गया। सोमवार को नागपंचमी पर मायके जाने की इच्छा जताई तो गालीगलौज करने लगा। मंगलवार सुबह फिर कहा तो नशे में धुत रणविजय ने मारपीट की और पास ही रखे हथौड़े से हमला कर दिया। बेटे के सिर पर भी कई वार किए। शोर सुनकर आसपास के लोग आए तो वह भाग गया। कोतवाली प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.