Move to Jagran APP

खुशियों की किलकारी के बाद मौत का मातम

जिस घर में एक दिन पहले बेटी के आने से खुशियां बिखरी थीं उस घर में शुक्रवार को मातम पसर गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 01:46 AM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 01:46 AM (IST)
खुशियों की किलकारी के बाद मौत का मातम
खुशियों की किलकारी के बाद मौत का मातम

जागरण संवाददाता, कानपुर : जिस घर में एक दिन पहले बेटी के आने से खुशियां बिखरी थीं, वहां दूसरे दिन ही मातम पसर गया। जन्म लेने के बाद अपनी बच्ची को देखकर लौट रहे युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि बाइक में पीछे बैठा भाई घायल हो गया। यह हादसा गोविद नगर के ब्लैक स्पॉट गुजैनी में हाईवे की सर्विस रोड पर हुआ। भाई की सूचना पर स्वजन व इलाकाई लोग पहुंचे और हंगामा करते हुए सर्विस रोड जाम कर दी। भीड़ ने वीडियो बना रहे युवकों संग हाथापाई भी की। एसीपी गोविद नगर ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो भीड़ से नोकझोंक हुई। आधे घंटे बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

एच-ब्लाक गुजैनी निवासी 30 वर्षीय सतेंद्र कुमार सिंह फर्टिलाइजर कंपनी में काम करते थे। उनकी पत्नी गौरी गर्भवती होने के चलते कानपुर देहात के गजनेर के निनाया गांव स्थित मायके में थीं। गुरुवार देर रात गौरी ने वहीं के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। शुक्रवार को सतेंद्र छोटे भाई रवि के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। गुजैनी हाईवे की सर्विस रोड पर पीछे से ट्रक आने पर बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक चला रहे सतेंद्र ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में आ गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रवि घायल हो गया। रवि ने हादसे की जानकारी स्वजन को दी। इसके बाद स्वजन व मुहल्ले वाले घटनास्थल पर पहुंचे और जाम लगा दिया। जानकारी पर एसीपी गोविद नगर विकास पांडेय पहुंचे। शव उठवाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया तो भीड़ से नोकझोंक हुई। सूचना पर सर्किल फोर्स पहुंचा। पुलिस ने समझाकर शांत कराया। एसीपी विकास पांडेय ने बताया कि ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला है। ट्रक नंबर के आधार पर पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.