कानपुर, जेएनएन। भारतीय टीम में जगह बना चुके तमिलनाडु के आलराउंडर विजय शंकर रणजी मुकाबले में टीम के लिए संकट मोचक बन सकते हैं। वह ग्रीनपार्क में उप्र के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे रणजी मुकाबले में तमिलनाडु से बतौर कप्तान खेलने उतरेंगे।

तमिलनाडु के खिलडिय़ों ने अभी तक बल्लेबाजी में किया है निराश

गुरुवार को अभ्यास के बाद बातचीत में विजय शंकर ने कहा कि हमारे कई स्टार खिलाड़ी चोटिल होने के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। फिर भी ग्रीनपार्क में क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। तमिलनाडु ने पिछले मैचों में गेंदबाजी तो अच्छी की है पर बल्लेबाजों ने निराश किया है। इसलिए इस मैच में मुख्य फोकस बल्लेबाजी पर रहेगा। उन्होंने पिच के बारे में कहा कि ग्रीनपार्क का विकेट सूखा है। मौसम के हिसाब से तय होगा कि इसका लाभ किसको मिल सकता है। हम पूरे जोश के साथ मैच जीतने के लिए खेलेंगे।

तीन मैचों में दो में मिली हार, एक ड्रॉ

गौरतलब है कि तमिलनाडु इस मैच को जीत कर अंकतालिका में अपनी स्थिति सुधारना चाहेगा। इस रणजी सत्र के तीन मैच खेल चुके तमिलनाडु को अभी जीत का इंतजार है। पिछले मैचों में कर्नाटक व हिमाचल प्रदेश के हाथों जहां तमिलनाडु को पराजित होना पड़ा वहीं मध्य प्रदेश के खिलाफ ड्रॉ खेला था। हालांकि विजय शंकर के टीम में जुड़ जाने से टीम के अन्य खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ गया है। अभी तमिलनाडु तीन मैचों में एक अंक लेकर ग्रुप बी में सबसे नीचे है। ग्रीनपार्क में अजेय रहने वाली उप्र की टीम को विजय शंकर की काट खोजनी होगी।  

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस