Move to Jagran APP

इटावा में रोडवेज की इस महिला अधिकारी का Video Viral, रुपये लेते दिखाई दीं Etawah News

एआरएम ने कहा मामले की जांच के बाद स्टेशन प्रभारी पर कार्रवाई की जाएगी।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 09:05 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 09:05 AM (IST)
इटावा में रोडवेज की इस महिला अधिकारी का Video Viral, रुपये लेते दिखाई दीं Etawah News
इटावा में रोडवेज की इस महिला अधिकारी का Video Viral, रुपये लेते दिखाई दीं Etawah News

इटावा, जेएनएन। रोडवेज बस स्टेशन की वरिष्ठ केंद्र प्रभारी ममता अग्रवाल का रुपये लेते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। परिवहन निगम के उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचने के बाद अधिकारी हरकत में आ गए। हालांकि केंद्र प्रभारी ने रुपये लेने के आरोप को झूठा और बेबुनियाद बताया है।

loksabha election banner

इटावा बस स्टैंड पर शुक्रवार को कर्मचारियों के बीच एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें स्टेशन प्रभारी ममता अग्रवाल परिचालक से वेबिल पर हस्ताक्षर करने से पूर्व रुपये लेते हुए दिख रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ कर्मचारियों ने इसे उच्चाधिकारियों को प्रेषित किया। रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष जगपाल सिंह यादव ने स्टेशन प्रभारी समेत अन्य अधिकारियों पर परिचालकों से धन उगाही का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है। ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

उन्होंने बस स्टेशन पर दो दर्जन परिचालकों को अनावश्यक तैनाती का भी आरोप लगाया। इस संबंध में एआरएम रोडवेज राजीव शर्मा ने बताया कि वीडियो मिल गया है। इसमें स्टेशन प्रभारी दिखाई दे रही हैं। जांच में रुपये लेने का आरोप साबित होने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

--गुरुवार को दो-तीन चालक और उनके साथी धमकाने आए थे। उनकी बात नहीं मानी तो मुझे फंसाने के लिए फर्जी वीडियो बना लिया। रुपये लेने की बात पूरी तरह निराधार है। -ममता अग्रवाल, रोडवेज स्टेशन प्रभारी, इटावा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.