Move to Jagran APP

मार्निंग वाक पर निकले युवक का पटरी के किनारे मिला शव, स्वजन बोले... रंजिश में की हत्या

बांदा के बिसंडा कस्बे के मोहल्ला पंचवटी नगर निवासी 39 वर्षीय कमलेश वर्मा का शव शनिवार को सुबह पटरी के किनारे पड़ा मिला। वो घर से मार्निंग वाक पर जाने की बात कहकर निकले। इसके काफी देर बाद भी घर नहीं आए।

By Akash DwivediEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 04:40 PM (IST)
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी

बांदा, जेएनएन। बांदा में सुबह टहलने निकले युवक का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला। ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी। स्वजन ने रंजिश में पड़ोसियों पर हत्या करने का आरोप लगा तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

बांदा के बिसंडा कस्बे के मोहल्ला पंचवटी नगर निवासी 39 वर्षीय कमलेश वर्मा का शव शनिवार को सुबह पटरी के किनारे पड़ा मिला। वो घर से मार्निंग वाक पर जाने की बात कहकर निकले। इसके काफी देर बाद भी घर नहीं आए। फिर ग्रामीणों ने उनकी लाश मिलने की स्वजन को जानकारी दी। स्वजन ने बताया कि मजदूरी कर वह परिवार का भरण पोषण करता थे। घटना से पत्नी ज्ञानदेवी, पुत्र विनोद,मनीष व पुत्री संजना समेत स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

भाई ने कहा... दो दिन पहले पड़ोसियों ने लाठी-डडों से पीटा था : छोटे भाई शिवसागर ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमें बताया कि 28 जुलाई की रात पड़ोसी ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर मामूली विवाद में उसे लाठी-डंडे से पीटकर घायल किया था। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी भी दी थी। पड़ोसियों ने ही हत्या कर शव पटरी किनारे फेंका है।

पुलिस बोली... ट्रेन से टकरा कर हुई है मौत : थाना निरीक्षक अरविंद सिंहगौर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला ट्रेन से टकराने का लग रहा है, बाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत होने की स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.