Move to Jagran APP

दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो! दरवाजों-पेड़ों पर चिपकाए गए पोस्टर, जलकर या जलाकर... कैसे हुई राज-सुनील की मौत?

सेन पश्चिम पारा कसिगवां गांव में मंगलवार रात दो मौसरे भाइयों की जलकर मौत होने की घटना को हादसा का रूप दे रही पुलिस पर स्वजनों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार दोपहर को दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो लिखे पोस्टर दरवाजों और पेड़ों में चिपका दिए हैं। बवाल की आशंका पर फिर से गांव में पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Published: Sat, 23 Mar 2024 10:14 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 10:14 AM (IST)
दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो! दरवाजों-पेड़ों पर चिपकाए गए पोस्टर, जलकर या जलाकर... कैसे हुई राज-सुनील की मौत?
दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो! दरवाजों व पेड़ों पर चिपकाए गए पोस्टर, जलकर या जलाकर हुई राज-सुनील की मौत?

संवाद सहयोगी, बिधनू। सेन पश्चिम पारा कसिगवां गांव में मंगलवार रात दो मौसरे भाइयों की जलकर मौत होने की घटना को हादसा का रूप दे रही पुलिस पर स्वजनों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार दोपहर को दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो लिखे पोस्टर दरवाजों और पेड़ों में चिपका दिए हैं। बवाल की आशंका पर फिर से गांव में पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

loksabha election banner

कसिगवां गांव में बीते मंगलवार रात को हुई अनिल उर्फ सुनील और उसके मौसरे भाई राज की जलकर मौत हो गई थी। राज के पिता ने हत्याकर शव जलाने का आरोप लगाते हुए सुनील के चचेरे भाई विनोद और पड़ोसी कल्याण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

स्वजन का आरोप

स्वजन का आरोप है कि पुलिस घटना को हादसे में बदलने का प्रयास कर रही है। पुलिस पर सही कार्रवाई करने का दबाव बनाने के लिए स्वजनों ने पहले शुक्रवार सुबह ग्रामीणों संग सड़क जाम कर हंगामा किया। जिसके बाद दोपहर से कसिगवां, इमलीपुर और कुमहुपुर गांवों में 'सुनील व राज के दोहरे हत्याकांड का खुलासा करो' लिखे पोस्टर दरवाजों, दीवारों और पेड़ों में चिपकाए गए।

गांव पहुंची पुलिस ने पहले पोस्टर चिपकाने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों का रुख देख शांत बैठ गए। बवाल की आशंका पर एक प्लाटून पीएसी और थाना पुलिस फोर्स को फिर से बुलाकर गांव में तैनात कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.