उन्नाव, जेएनएन। औरास थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में मंगलवार की सुबह तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। मां और दो मासूम बच्चियों की निर्मम हत्या कर दी गई, तालाब किनारे एक साथ तीन शव पड़े देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच के बाद पति और देवर को हिरासत में लिया है। वहीं कुछ लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

औरास थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में मंगलवार भोर पहर खेत गए ग्रामीणों ने तालाब किनारे महिला व दो बच्चियों के शव पड़े देखे। तीनों की हत्या किए जाने खबर गांव में फैली तो सनसनी मच गई। कुछ ही देर गांव वाले भी तालाब किनारे पहुंच गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करने के साथ पुलिस अधिकारियों को जानकारी। एसपी विक्रांत वीर भी मौके पर पहुंचे और आसपास के गांव के लोगों से शिनाख्त कराई।

ग्रामीणों से पूछताछ सामने आया कि महिला का शव पूरन खेड़ा निवासी चंद्रपाल की 35 वर्षीय बेटी सरोजनी का है, दोनों बच्चियां के शव 7 वर्षीय शिवानी व पांच वर्षीय रोशनी उसकी बेटियाें के हैं। मायके वालों के अनुसार सरोजनी की शादी सैदापुर गांव में 15 साल अनंतू उर्फ अंतू से हुई थी। उसके तीन बेटे 10 साल का सौरभ, 8 वर्षीय शिवम और दो वर्षीय सचिन हैं, जबकि दो बेटियां शिवानी और रोशनी थीं। तीनों बेटे सैदापुर गांव में हैं। 

पुलिस ने पूछताछ के प्रथमदृष्टया संदेह पर पति अनंतू उर्फ अंतू व देवर रजनीश उर्फ छोटू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। अंतू ने पुलिस को बताया कि सरोजनी सोमवार की दोपहर बेटियों को लेकर घर से कहीं चली गई थी। तब से उसका कोई पता नहीं था। एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद का लग रहा है, पुलिस पड़ताल कर रही है। 

Posted By: Abhishek Agnihotri

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस