उन्नाव, जेएनएन। उन्नाव में देर रात हुए दंपती के विवाद के खूनी रूप ले लिया। गुस्से में आकर पति ने पत्नी की पति की गर्दन पर तब्बल से वारकर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद अपने चार साल के बेटे को पीटकर घायल कर दिया और फिर फरार हो गया। पड़ोसियों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की लाश को पोस्मार्टम के लिए भेजा।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला किलाबाजार गढहा निवासी बबलू पुत्र भगवानदीन का गुरुवार की देर रात पत्नी रिंकी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आग बबूला बब्लू ने तब्बल से रिंकी की गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद बब्लू ने चार वर्षीय पुत्र यीशु को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पत्नी का शव पलंग पर पड़ा मिला : देर रात चीख-पुकार की आवाज सुन पड़ोसी जब पहुंचे तो आरोपित वहां से फरार हो गया। मोहल्ले के लोग घर के भीतर गए तो रिंकी का शव पलंग पर पड़ा था। इस पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक रिंकी ने पहले पति को छोड़कर बब्लू से दूसरी शादी की थी। यीशु पहले पति का बच्चा था। बब्लू रिंकी से यीशु को पहले पति के पास छोडऩे की जिद पर अड़ा हुआ था, लेकिन रिंकी यीशु को अपने से अलग नहीं करना चाहती थी। इसी बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। बब्लू को शक था कि रिंकी अपने पहले पति से भी चोरी-छिपे मिलती है। इसी बात को लेकर बब्लू ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

Edited By: Akash Dwivedi