Move to Jagran APP

फतेहपुर के आदमपुर घाट पर गंगा नदी में दो दोस्त डूबे, जाल डालकर तलाश रहे गोताखोर

सावन के पहले सोमवार को अल्लीपुर गांव से दो दोस्त गंगा स्नान करने के लिए आदमपुर घाट पर गए थे। नहाते समय गहराई में जाने से दोनों डूब गए और गोताखोरों की मदद से पुलिस उनकी तलाश करा रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 01:53 PM (IST)
फतेहपुर के आदमपुर घाट पर गंगा नदी में दो दोस्त डूबे, जाल डालकर तलाश रहे गोताखोर
गंगा नदी में दो युवकों के डूबने से छाया सन्नाटा।

फतेहपुर, जेएनएन। सावन के पहले सोमवार को मलवां थाने के आदमपुर घाट पर गंगा स्नान कर रहे दो दोस्त डूब गए। पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में जाल डलवाकर उनकी तलाश करा रही है। जानकारी के बाद घाट पर पहुंचे स्वजन बेहाल हो गए है, वहीं स्नान करने आए लोगों में भी अफरा तफरी का माहौल रहा। लोगों ने घाट पर बैरीकेडिंग न लगाए जाने की बात कही।

loksabha election banner

मलवां थाने के अल्लीपुर निवासी 25 साल के संजय विश्वकर्मा 24 साल के दोस्त नीलू सविता निवासी जगन्नाथपुर थाना मलवां के साथ सावन माह के पहले साेमवार को सुबह 8:30 बजे गंगा स्नान के लिए आदमपुर घाट गए थे। दोनो दोस्त गंगा नदी में उतरकर स्नान करने लगे। बताते हैं कि तेज बहाव आने पर दोनों दोस्त गहराई में जाकर डूबने लगे।

उनकी चीख पुकार सुनकर वहां पर स्नान कर रहे लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इससे पहले दोनों दोस्त डूब गए। सूचना मिलते ही स्वजन पहुंच गए और बेहाल रहे। थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि गंगा नदी में गोतोखोर दोनों युवकों की तलाश कर रहे हैं। नदी में जाल भी डलवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.