कन्नौज, जेएनएन। बेटी के शादी समारोह में शामिल होने के लिए लखनऊ से फर्रुखाबाद जा रहे परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। खड़े लोडर में तेज रफ्तार टैंकर के मारने से दो लोगों की की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हो गए। जीटी रोड पर लोडर का टायर बदलते समय यह हादसा हुआ।

लखनऊ से कमालगंज जा रहे थे

लखनऊ के झोपड़पट्टी निवासी रामजी उर्फ पवन की बेटी पूजा की सोमवार को शादी है। परिवार वाले और रिश्तेदार लोडर से शादी में शामिल होने के लिए लखनऊ से सुबह फर्रुखाबाद के कमालगंज जा रहे थे। कन्नौज में जीटी रोड पर पीएसएम कॉलेज के सामने लोडर का टायर पंचर हो गया। चालक रामू पुत्र हरिप्रसाद निवासी सिधौली सीतापुर टायर बदलने लगा। उसी समय पीछे से आया तेज रफ्तार टैंकर लोडर में टक्कर मारता हुआ निकल गया। हादसे में पूजा के पिता रामजी उर्फ पवन व मौसा पप्पू निवासी मोहल्ला गुदड़ी बहराइच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हा राहुल की नानी राजेश्वरी, मौसी रीतू, पड़ोसी मंजू कश्यप और सनी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि हादसे के बाद टैंकर चालक भाग गया।

काफूर हुईं शादी की खुशियां

हादसे के बाद शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गईं। कमालगंज में चल रहीं तैयारियां रोक दी गईं। जानकारी पाकर रिश्तेदार और स्वजन भी अस्पताल पंहुच गए। पुलिस भी टैंकर की तलाश में जुटी हुई है। दोपहर बाद दुल्हन पूजा को कमालगंज भेज दिया गया। 

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस