Move to Jagran APP

संघर्ष वाले किरदार मुझे काफी पसंद

जागरण संवाददाता, कानपुर : पॉजिटिव रोल करना निगेटिव की अपेक्षा काफी सरल होता है। कलाकार क

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Feb 2018 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2018 03:00 AM (IST)
संघर्ष वाले किरदार मुझे काफी पसंद
संघर्ष वाले किरदार मुझे काफी पसंद

जागरण संवाददाता, कानपुर : पॉजिटिव रोल करना निगेटिव की अपेक्षा काफी सरल होता है। कलाकार की असली परीक्षा व्यक्तित्व से ठीक उलट रोल करने में होती है। अभी तक पॉजिटिव रोल करती आईं छोटे पर्दे की कलाकार मानसी साल्वी ने बताया कि 'वो अपना सा' सीरियल में वह पहली बार नकारात्मक किरदार में दिखेंगी। इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।

loksabha election banner

'आर्शीवाद' सीरियल से करियर की शुरुआत करने वाली मानसी ने 'पवित्र रिश्ता' और 'डोली अरमानों की' जैसे सीरियलों में बेहतरीन अभिनय कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। सभी में वह पॉजिटिव रोल में थीं। 'वो अपना सा' सीरियल के बारे में बताते हुए मानसी ने कहा कि इसमें उनका किरदार निशा का है जो निगेटिव रोल है। रोल में मैं मनमानी करने के लिए और अपनी चीज को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हूं। जी टीवी पर यह सीरियल सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होगा।

यहां के लोगों को जाम की आदत

पहली बार शहर आई मानसी को रास्ते में दिखे बाजार अच्छे लगे। वह बोलीं कि यहां एक ही जगह पर सब मिल जाता है। हालांकि, शहर में जाम बहुत है। इसके बाद भी कोई किसी से झगड़ता नहीं दिखता। लोगों को जाम की आदत सी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.