मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

उन्नाव, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की सुबह बस की टक्कर से श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। ट्रैक्टर-ट्राली सवार सभी श्रद्धालु सावन माह के सोमवार को बाराबंकी के लोधेश्वर मंदिर दर्शन करने गए और वहां से बिल्हौर कानपुर लौट रहे थे। एंबुलेंस से जिला अस्पताल व लखनऊ के ट्रामा सेंटर भिजवाया है। हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

सावन के तीसरे सोमवार को बिल्हौर कानपुर से श्रद्धालु दर्शन पूजन के लिए लोधेश्वर महादेव मंदिर बाराबंकी ट्रैक्टर ट्राली से गए थे। देर रात दर्शन के बाद सभी श्रद्धालु बिल्हौर लौट रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्राली और ट्रैक्टर उछलकर एक्सप्रेस वे पर ही पलट गए और उसमें सवार कुछ लोग दब गए। वहीं कुछ श्रद्धालु उछल कर डिवाइडर और एक्सप्रेस वे पर आ गिरे।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और यातायात थम गया। सूचना होते ही यूपीडा कर्मचारी व एंबुलेंस मौके पर पहुंच गए। इस बीच बिर्राखानपुर बिल्हौर कानपुर निवासी 60 वर्षीय गोकरन पुत्र नन्हा व 40 वर्षीय रामकुमार शर्मा पुत्र रामस्वरूप की मौत हो गई। यूपीडा कर्मचारियों ने घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर व जिला अस्पताल उन्नाव भेजा। इनमें से कई की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। ट्रॉली पलटने से एक्सप्रेस-वे पर आवागमन बाधित हो गया। यूपीडा के कर्मियों ने क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर व ट्राली को किनारे कराकर यातायात सुचारु कराया। करीब एक घंटे तक एक्सप्रेस-वे पर यातायात बाधित रहा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप