Move to Jagran APP

Top Kanpur News of the day 8th August 2019, बीवी के मोबाइल से शौहर तंग

बिधनू में युवक की खुदकशी और इटावा में प्रेमी युगल के जान देने की खबर चर्चा में रही।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 07:28 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 07:28 PM (IST)
Top Kanpur News of the day 8th August 2019, बीवी के मोबाइल से शौहर तंग
Top Kanpur News of the day 8th August 2019, बीवी के मोबाइल से शौहर तंग

कानपुर, जेएनएन। बिधनू में युवक ने पत्नी के झगड़े से तंग आकर खुदकशी कर ली। वहीं फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में कानपुर के एक युवक की जान चली गई। इटावा में प्यार मुकाम तक नहीं पहुंचा तो प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

loksabha election banner

पत्नी से तंग युवक ने खुदकशी की

बिधनू में शादी होने के बाद 12 साल से पत्नी से हो रहे झगड़े से तंग युवक ने जहर खाकर जान दे दी। खुशियां बचाने के लिए वह परिवार से भी अलग रहा लेकिन स्थितियों में सुधार नहीं हुआ तो खुदकशी कर ली। सुसाइड नोट मिलने के बाद परिजनों ने पत्नी और उसकी मां की पिटाई कर दी। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई शुरू की है।

बीवी के मोबाइल से शौहर आया तंग

सारा मोबाइल पर जुटी रहने वाली बीवी से एक शौहर तंग आ गया। उसने बीवी को मोबाइल न छोडऩे पर तलाक दिए जाने की चेतावनी दे दी। मामला संगठन तक पहुंचा तो समझाकर उन्हें फिर से एक कराया गया है। उनके सिम भी बदल दिए गए हैं।

ट्रेन के सामने कूदे प्रेमी युगल

इटावा में प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। उनके बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी की शादी तय होने के बाद दोनों ने ऐसा कदम उठाने का फैसला किया। रेलवे ट्रैक पर शवों की पहचान के लिए परिजनों को बुलाया गया तो वो नहीं आए।

सपा छोडऩे की तैयारी में दो और राज्यसभा सदस्य

कई इस्तीफे होने के बाद दो और राज्यसभा सदस्य सपा छोडऩे की तैयारी में हैं। इस बात की अटकलें सियासी गलियारों में तेज हो गईं हैं, इतना ही दोनों ही भाजपा के कुछ शीर्षस्थ नेताओं के संपर्क में भी हैं। हालांकि दोनों राज्यसभा सदस्यों ने इंकार करते हुए ऐसी बातों को सिर्फ अटकल ही करार दिया है।

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा

कानपुर से फतेहपुर गया युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। हाईवे पर तेज रफ्तार कारों की भिड़ंत हो गई। एक कार पलट गई, जिसमें फंसकर कानपुर के एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरी कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के जाम लगने से केंद्रीय राज्यमंत्री का काफिला फंस गया। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने जाम खुलवाया और काफिला रवाना हो सका।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.