Move to Jagran APP

Top Kanpur News of the day 27th August 2019, भूखे भिखारियों को पीटा, स्कूल से न लौट सकी मासूम, कपड़ा बाजार में चोरी

भीमनगर में भीड़ ने भूखे भिखारियों को पीट दिया वहीं सबसे बड़े कपड़ा बाजार में दुकान में लाखों की चोरी हो गई।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 05:10 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 05:43 PM (IST)
Top Kanpur News of the day 27th August 2019, भूखे भिखारियों को पीटा, स्कूल से न लौट सकी मासूम, कपड़ा बाजार में चोरी
Top Kanpur News of the day 27th August 2019, भूखे भिखारियों को पीटा, स्कूल से न लौट सकी मासूम, कपड़ा बाजार में चोरी

कानपुर, जेएनएन। शहर में मंगलवार को कई घटनाएं चर्चा बनी रहीं। भीमनगर में भीड़ ने भूखे भिखारियों को पीट दिया, वहीं नौबस्ता में स्कूल गई मासूम और उसका चाचा हादसे का शिकार हो गया। जनरलगंज कपड़ा बाजार में चोरी से सनसनी फैल गई। पतारा सीएचसी में मोबाइल फोन फटने से दहशत का माहौल बन गया।

loksabha election banner

भीड़ ने भूखे भिखारियों को पीटा

भूख मिटाने के लिए भीख मांगने वाले बुजुर्ग भिखारियों को भीड़ ने पीट दिया। भीमनगर के न्यू आजाद नगर में दो वृद्ध एक दरवाजे पर भीख मांगने पहुंचे तो मकान मालिक ने शोर मचा दिया। एकत्र हुई भीड़ ने भिखारियों को पीटकर अधमरा कर दिया। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

मोबाइल फटने से युवक झुलसा

घाटमपुर की पतारा सीएचसी में मंगलवार की सुबह मोबाइल फटने से लैब टेक्नीशियन झुलस गया। वह फोन हाथ में लेकर कॉल कर रहा था, इस बीच धमाके के साथ फोन फट गया। इससे अस्पताल में मरीजों और तीमारदारों में अफरा तफरी मच गई। लोग यह जानने का प्रयास करते रहे कि फोन किस कपंनी का था।

स्कूल से घर न लौट सकी मासूम

सुबह हंसते-मुस्कराते स्कूल के लिए निकली एक मासूम घर लौटकर ना आ सकी। दोपहर में उसकी मौत की खबर घर पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया, वहीं उसके साथ ही चाचा की भी जान जाने से परिवार सदमे में है। हादसे का शिकार हुए चाचा-भतीजी की मौत को लेकर मोहल्ले में मातम छा गया है।

राज्य कर्मियों ने दिया धरना

मंगलवार की सुबह फूलबाग में गांधी प्रतिमा के पास राज्य कर्मियों ने धरना-प्रदर्शन किया। कर्मचारी संगठनों के बैनर तले राज्य कर्मी नारेबाजी करते रहे। कर्मचारी नेताओं ने 11 सूत्रीय मांगें पूरी करने के लिए आवाज उठाई। उन्होंने मांगें पूरी न होने पर सड़क पर उतरकर आंदोलन को और तेज करने की हुंकार भरी।

चित्रकूट में समाने आया पौधारोपण घोटाला

चित्रकूट की मानिकपुर सीएचसी में पौधारोपण घोटाला सामने आया है। अभियान के तहत दिए गए पौधों को लगाने की बजाए फेंक दिया गया और आंकड़ों में पौधारोपण का दावा कर दिया गया है। मंगलवार को सांसद ने सीएचसी का निरीक्षण कर हकीकत देखी तो एसडीएम को प्रकरण की जांच कर कार्रवाई के लिए कहा है।

शहर की सबसे बड़ी कपड़ा बाजार में चोरी

शहर में सबसे बड़े कपड़ा बाजार जनरलगंज में सोमवार की रात चोरी की घटना से दहशत फैल गई। थोक दुकान से रात में चोर सीसीटीवी कैमरे तोडऩे के बाद लाखों की नकदी और सामान समेट ले गए। सुबह दुकान खोलने पहुंचे मालिक को कुछ रेजगारी और नोट जमीन पर बिखरे पड़े मिले। पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड बुलाकर जांच कराई। अब सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.