Move to Jagran APP

Top Kanpur News of the day 12th August 2019, एक दरवाजे के लिए युवक की हत्या

जालौन में दरवाजा लगाने के विवाद में युवक की हत्या कर दी गई।चौबेपुर के टूटा घाट पर गंगा नहाते समय सेना के जवान के डूब गया।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 06:35 PM (IST)
Top Kanpur News of the day 12th August 2019, एक दरवाजे के लिए युवक की हत्या

कानपुर, जेएनएन। शहर में प्रेमिका से शादी रचाने के लिए पत्नी और बेटे की हत्या करने वाले पति की गिरफ्तार की खबर चर्चा में रही। वहीं जालौन में दरवाजा लगाने के विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। सावन के अंतिम सोमवार को मंदिरों में भीड़ उमड़ती रही। चौबेपुर के टूटा घाट पर गंगा नहाते समय सेना के जवान के डूबने से परिजनों में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

सावन के अंतिम सोमवार को उमड़े भक्त

सावन माह के अंतिम सोमवार को शहर के प्रमुख मंदिरों में सुबह से शाम तक भक्तों की भीड़ उमड़ती रही। भक्तों ने जलाभिषेक, दुग्धाभिषेक करके भगवान शिव को प्रसन्न किया। शहर के आनंदेश्वर मंदिर में रात से ही लंबी कतार लग गई। पट खुलने तक कतार डीएवी कालेज तक पहुंच गई। वहीं मंदिरों में रुद्राभिषेक का सिलसिला भी क्रम से जारी रहा।

एक दरवाजे के लिए युवक की हत्या

जालौन में एक दरवाजे के लिए युवक की हत्या कर दी गई। आरोप है कि मकान में दरवाजा रखने को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था। सोमवार की सुबह पड़ोसी ने रास्ते में घेर कर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। पुत्र की मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की है।

सेना का जवान गंगा में डूबा

चौबेपुर के टूटा घाट पर सोमवार को सेना का जवान गंगा में स्नान करते समय डूब गया। वह जम्मू में तैनात था और इन दिनों छुट्टी पर घर आया था। पुलिस गोताखोरों की मदद से देर शाम तक गंगा में उसकी तलाश करती रही लेकिन कुछ पता नहीं चला है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

मकान में लाखों की चोरी

रविवार की रात बेटे के जन्मदिन के लिए केक लेने परिवार के साथ गए पूर्व छात्र नेता के घर में लाखों की चोरी हो गई। वह जब घर लौटे तो दरवाजे का ताला टूटा मिला और लॉकर तोड़कर चोर लाखों की नकदी और जेवर ले गए थे। घटना के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे लेकिन दूसरे दिन तक कोई सुराग हाथ लगा था।

प्रेमिका के लिए पत्नी-बेटे को उतार दिया मौत के घाट

नौबस्ता से मां-बेटे के रहस्मय ढंग से लापता होने का खुलासा पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने आरोपित पति के साथ उसके साथियों को गिरफ्तार किया है। प्रेमिका से शादी रचाने के लिए उसने पत्नी और मासूम बेटे की हत्या करने के बाद शव कौशांबी में फेंक दिए थे। इस बात की जानकारी होने पर परिजनों व लोगों ने सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.