Move to Jagran APP

सेल्फी लेते समय फिसला पैर, गंगा बैराज पर डूबते बचे दो दोस्त, एक लापता

सावन के दूसरे सोमवार पर पांच युवक गंगा नहाने के लिए बैराज पर आए थे दिन भर तलाश के बाद गोताखोरों को नहीं मिली कामयाबी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:26 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 08:26 AM (IST)
सेल्फी लेते समय फिसला पैर, गंगा बैराज पर डूबते बचे दो दोस्त, एक लापता
सेल्फी लेते समय फिसला पैर, गंगा बैराज पर डूबते बचे दो दोस्त, एक लापता

कानपुर, जेएनएन। चौबेपुर, उन्नाव के रहने तीन दोस्त सोमवार सुबह बैराज पर गंगा नहाने के दौरान सेल्फी लेते समय पैर फिसल जाने से गहराई में चले गए। उनकी चीख सुनकर पहुंचे गोताखोरों ने दो को बाहर निकाल लिया, लेकिन तीसरे का पता नहीं लगा। देर शाम तक पुलिस और गोताखोर उसकी तलाश गंगा में करते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली।

loksabha election banner

चौबेपुर निवासी किसान इंदल राजपूत का 17 वर्षीय बेटा रवि नौबस्ता गल्ला मंडी में रमजीपुरवा निवासी अपने बहन-बहनोई के घर पर रहकर पेंटर की नौकरी करता है। सोमवार सुबह वह गांव के अपने साथी राहुल कुमार, राजेंद्र व पवन और उन्नाव निवासी दोस्त मुंशी के साथ गंगा बैराज पहुंचा। पुल से पहले ही चौकी के सामने जाकर पवन, राहुल व रवि नदी में नहाने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी दौरान एक युवक मोबाइल फोन में सेल्फी ले रहा था। तभी रवि का पैर फिसला और वह गहराई में चला गया। उसकी चीख सुनकर पवन व राहुल उसे बचाने के लिए बढ़े तो वह भी डूबने लगे।

बाकी दोस्तों का शोर सुनकर गोताखोर अशोक, रोहित, रामबाबू आदि नाव से पहुंचे और गंगा में छलांग लगाकर युवकों की तलाश शुरू की। राहुल व पवन को उन्होंने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया, लेकिन रवि का पता नहीं लगा। कोहना थाना प्रभारी प्रभुकांत ने बताया कि नदी का जलस्तर ज्यादा है और बहाव तेज है। युवक की तलाश करने के लिए गेट नंबर एक का पानी रुकवाकर तलाश की गई, लेकिन कामयाबी नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.