Move to Jagran APP

महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति को पाकिस्तान से धमकी, दहशत में परिवार

इटावा की सदर विधायक एवं उत्तर प्रदेश विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति सरिता भदौरिया को पाकिस्तानी फोन नंबर से मैसेज आया है। पूरे प्रकरण से उन्होंने एसएसपी और डीएम को अवगत कराया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 12:49 PM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 12:49 PM (IST)
महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति को पाकिस्तान से धमकी, दहशत में परिवार
सदर विधायक ने एसएसपी से शिकायत की है।

इटावा, जेएनएन। उत्तर प्रदेश विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति एवं सदर विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी भरा एसएमएस पाकिस्तानी फोन नंबर से आया है, जिसके बाद से उनका परिवार दहशत में है। उन्होंने पूरे मामले से सदर विधायक ने जिलाधिकारी श्रुति सिंह व एसएसपी आकाश तोमर को अवगत कराया है।

loksabha election banner

सदर विधायक सरिता भदौरिया ने बताया कि शनिवार की रात को 11 बजे पाकिस्तान के एक नंबर से मैसेज आया था। जिसमें उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद से परिवार दहशत में है। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 11 बजे एसएसपी आकाश तोमर को घटना की जानकारी देने पहुंची तो वाट्सएप पर कॉल के माध्यम से फिर से धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने हिंदुस्तानियों और प्रधानमंत्री जी के लिए भी धमकी भरे अपशब्द कहे। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत एसएसपी को दी है।

विधायक ने कहा कि वे धमकियों से डरने वाली नहीं हैं। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सदर विधायक को करीब आठ मैसेज भेजे गए हैं। यह सभी पाकिस्तान के एक ही नंबर से भेजे गए हैं, जिसकी जांच कराई जा रही है। मैसेज करने वाले को ट्रेस किया जाएगा, जल्द ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि वर्ष 1999 में सदर विधायक के पति अभयवीर सिंह भदौरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.