Move to Jagran APP

मगरवारा के पास पटरी चटकने पर उन्नाव में रोक दी गई तेजस एक्सप्रेस, बाधित रहा रेल यातयात Unnao News

पटरी की मरम्मत के बाद काशन पर ट्रेनों को धीमी गति से निकाला गया।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 10:57 AM (IST)
मगरवारा के पास पटरी चटकने पर उन्नाव में रोक दी गई तेजस एक्सप्रेस, बाधित रहा रेल यातयात Unnao News

उन्नाव, जेएनएन। करोवन क्रासिंग और मगरवारा स्टेशन के बीच पटरी चटकने पर शनिवार सुबह 6:45 बजे तेजस एक्सप्रेस को उन्नाव स्टेशन पर तेजस एक्सप्रेस को रोका गया। रेलवे अधिकारियों ने जानकारी होते ही अप लाइन की ट्रेनों रुकवा दिया और पटरी के चटके हिस्से को लैप से कसने के बाद तेजस एक्सप्रेस को धीमी गति से कानपुर के लिए रवाना किया गया।

loksabha election banner

शनिवार की सुबह तेजस एक्सप्रेस लखनऊ से दिल्ली के लिए चली थी। इधर मगरवारा के पास पटरी चटकने की सूचना मिलते रेलवे अफसरों में हड़कंप मच गया। लखनऊ से आ रही तेजस एक्सप्रेस को उन्नाव स्टेशन पर रोक दिया गया। रेलवे की तकनीकी टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। जूनियर इंजीनियर ने पटरी के क्षतिग्रस्त हिस्से की जांच के बाद परिचालन कंट्रोल को अप लाइन की ट्रेनों का आवागमन रोकने के कहा। इस पर तेजस व लखनऊ एक्सप्रेस समेत कई महत्वपूर्ण ट्रेनों को पीछे के स्टेशनों पर रोक दिया गया। रेलवे टीम ने चटकी पटरी के हिस्से को क्लैंप से कसा। करीब 12 मिनट बाद तेजस को उन्नाव से कानपुर की ओर रवाना किया गया। पटरी के क्षतिग्रस्त वाले हिस्से से ट्रेन को धीमी गति से निकाला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.