Move to Jagran APP

चित्रकूट में किशोरों के साथ हैवानियत, नाखून उखाड़े और जख्म पर छिड़का नमक Chitrakoot News

साइकिल चोरी को लेकर पूछताछ के दौरान अंगुलियों में चीरा लगाया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को पकड़ा है।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 11:25 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 11:25 AM (IST)
चित्रकूट में किशोरों के साथ हैवानियत, नाखून उखाड़े और जख्म पर छिड़का नमक Chitrakoot News
चित्रकूट में किशोरों के साथ हैवानियत, नाखून उखाड़े और जख्म पर छिड़का नमक Chitrakoot News

चित्रकूट, जेएनएन। मऊ थाना क्षेत्र के सिकरौं गांव में दबंगों ने साइकिल चोरी का आरोप लगाते हुए एक परिवार के किशोरों को घर में बंधक बना लिया और जमकर पिटाई की। हाथ की अंगुलियों के नाखून उखाड़कर ब्लेड से चीरा लगा जख्म पर नमक भर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

सिकरौं गांव निवासी राजेंद्र निषाद ने बताया कि 14 वर्षीय पुत्र ब्रजेश शुक्रवार को अपनी बड़ी मां के साथ जामुन के बाग में पहुंचा, तभी गांव के प्रद्युम्न पुत्र दिनेश पांडेय, रज्जू व मनोज पुत्र रघुराज पांडेय, विनीत पुत्र रमेश और मुन्ना पुत्र मवई लाठी, डंडा व तमंचा लेकर आ गए। बेटे को पकड़ कर अपने घर ले गए। साथ में 15 वर्षीय भतीजे पिंटू  पुत्र राम सूरत को भी पकड़ लिया। आरोप है कि कमरे में दोनों को बंद कर लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा।

साइकिल चोरी का आरोप लगा पिंटू को चकौर गांव में पंचू निषाद के घर ले जाकर मारपीट की। वापसी में सिकरौं गांव स्थित नाला के पास उसके हाथ की अंगुलियों के नाखून उखाड़ दिए। ब्लेड से चीरा लगा कर जख्म पर नमक भर दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों को छोड़ दिया।

मऊ थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार पाठक ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि मारपीट की गई है, लेकिन नाखून उखाडऩे का आरोप गलत है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित प्रद्युम्न को गिरफ्तार किया गया है। किशोरों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। स्थानीय स्तर पर लापरवाही की जांच कराएंगे। दोषी मिलने पर कड़ी कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.