Move to Jagran APP

रामलीला में राम का अभिनय निभाने वाले युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

बीती रात नवनीत ने घर के कमरे में पंखे के कुंडे से रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सुबह कमरे में गई पत्नी ने पति को फंदे से लटका देखा तो शोर मचाया।

By Moris SamuelEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 01:04 PM (IST)
रामलीला में राम का अभिनय निभाने वाले युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान
बिल्हौर में दरवाजा बंद करफांसी के फंदे से लटककर युवक ने जान दी

 कानपुर, जेएनएन। बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के गदनपुर चोरसा गांव में बीती रात कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी के फंदे से लटककर युवक ने जान दे दी।

loksabha election banner

 गदनपुर चोरसा गांव निवासी महेश दत्त मिश्रा का 35 वर्षीय पुत्र नवनीत कुमार उर्फ रिशु रामलीला में राम का अभिनय करता था। इसी के साथ वह रोजगार के लिए खेती-बाड़ी के साथ आइस्क्रीम व कुल्फी भी बेंचता था। बीती रात नवनीत ने घर के कमरे में पंखे के कुंडे से रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सुबह कमरे में गई पत्नी गुड्डी ने पति को फंदे से लटका देखा तो शोर मचाया। शोर सुन स्वजन और ग्रामीण एकत्र हो गए। स्वजन ने दिवंगत को फंदे से नीचे उतारा। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि दिवंगत शराब पीने का लती हो गया था। जिस कारण उसके घर में आए दिन विवाद होता था। ग्रामीणों ने पारिवारिक कलह के चलते युवक द्वारा फांसी लगाने की आशंका व्यक्त की। तो वहीं स्वजन कुछ भी कहने से इन्कार कर रहे हैं। इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई ने बताया कि अभी तक थाने में किसी ने सूचना नहीं दी। मामले का पता लगाया जा रहा है।

गांव में होने वाली रामलीला में निभाता था राम का अभिनय

 ग्रामीणों ने बताया कि नवनीत गांव में होने वाली रामलीला में पिछले कुछ वर्षों से राम का किरदार निभाता था। वहीं उसके शराब पीने के आदि हो जाने से उसे इस वर्ष रामलीला में कोई काम नहीं दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.