Move to Jagran APP

पूर्व सांसद सुभाषिनी अली ने कहा, बाबरी मस्जिद गिराने वालों को भी मिले कठोर सजा Kanpur News

सद्भावना समिति के सम्मेलन में पूर्व सांसद ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाए।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 10:25 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 10:25 AM (IST)
पूर्व सांसद सुभाषिनी अली ने कहा, बाबरी मस्जिद गिराने वालों को भी मिले कठोर सजा Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। पूर्व सांसद सुभाषिनी अली ने कहा है कि देश में भय का माहौल बना हुआ है। केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से जनता परेशान है। सरकार पूंजीपतियों को संरक्षण दे रही। केंद्र व राज्य की सरकार दंगा कराना चाहती हैं, लेकिन जनता है कि अब और आपस में लडऩा मरना नहीं चाहती। राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का वह सम्मान करती हैं, लेकिन फैसले का सही मायने में सम्मान तब होगा जब बाबरी मस्जिद को गिराने वालों को भी कठोर सजा दी जाए।

loksabha election banner

सद्भावना समिति द्वारा जनरलगंज में आयोजित सद्भावना सम्मेलन में पूर्व सांसद ने केंद्र व राज्य सरकार की आर्थिक नीतियों की निंदा की और सवाल भी उठाये। आरोप लगाया कि सरकार पूंजीपतियों की कर्जमाफी कर उन्हें लाभ पहुंचाया जा रहा है। जो लोग केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं उन्हें पुलिस व अन्य सरकारी एजेंसियों के द्वारा परेशान किया जा रहा है। विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि भाईचारा किसी भी दशा में नहीं बिगडऩा चाहिए। जनता में सांप्रदायिक शक्तियों से लडऩे के लिए जन जागरण करने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.