Move to Jagran APP

वंदेभारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, रेलवे पुलिस ने बढ़ाई ट्रैक पर सुरक्षा Fatehpur News

फतेहपुर में शनिवार की शाम पथराव में एक कोच के शीशे टूट गए और एएसआई व एक यात्री जख्मी हो गया।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 12:41 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 12:41 PM (IST)
वंदेभारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, रेलवे पुलिस ने बढ़ाई ट्रैक पर सुरक्षा Fatehpur News
वंदेभारत एक्सप्रेस पर फिर पथराव, रेलवे पुलिस ने बढ़ाई ट्रैक पर सुरक्षा Fatehpur News

फतेहपुर, जेएनएन। वाराणसी से नई दिल्ली जा रही अप वंदेभारत एक्सप्रेस में फतेहपुर के पास पथराव से एक कोच के शीशे टूट गए, वहीं स्कार्ट का एएसआइ व एक यात्री जख्मी हो गया। घटना के बाद रेलवे पुलिस ने ट्रैक की सुरक्षा बढ़ा दी है। रविवार की सुबह ट्रेन के आने के समय ट्रैक पर पुलिस फोर्स तैनात रहा और सुरक्षा के बीच उसे गुजारा गया। वहीं एएसआई ने आरपीएफ थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई और अराजकतत्वों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

22433 अप वंदेभारत एक्सप्रेस शनिवार को देर शाम बनारस से नई दिल्ली जा रही थी। फैजुल्लापुर व रमवां के मध्य पहुंची तो ट्रेन के कोच नंबर सी-13 में अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। कोच के शीशे टूट जाने से स्कार्ट टीम के एएसआई कमल सिंह व यात्री हरियाणा पंचकूला निवासी सीवान सिंह जख्मी हो गए। एएसआई के कंट्रोल रूम में सूचना देने पर रेलवे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

हालांकि ट्रेन बिना रुके निकल गई। आरपीएफ कंपनी कमांडर प्रवीण सिंह, उपनिरीक्षक संजय कुमार तिवारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अराजक तत्वों की काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिले। कंपनी कमांडर प्रवीण सिंह ने बताया कि स्कार्ट टीम के एएसआई कमल सिंह की सूचना पर अज्ञात में रेलवे एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। पथराव करने वालों की तलाश की जा रही है।

तीसरी बार ट्रेन पर पथराव

वंदे भारत एक्सप्रेस में यह पहली बार पथराव नहीं हुआ है बल्कि इसके पहले अस्ती गांव व कनवार के समीप पथराव हुआ था। आरपीएफ पुलिस ने दो पत्थरबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। कंपनी कमांडर का कहना था कि तीसरी बार फिर ट्रेन में पथराव हुआ है, जल्द ही पत्थरबाजों पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.