Move to Jagran APP

हमीरपुर में विवाह समारोह में अजब-गजब, दूल्हे ने जैसे ही डाली वरमाला दुल्हन ने बरसाए थप्पड़; देखें वीडियो

Situation Panic In Wedding Ceremony वैवाहिक समारोह में वैसे तो दूल्हे के नशे में होने या फिर किसी अन्य कारण से दुल्हन के उग्र रूप धारण करने का मामला सामने आता है लेकिन प्रदेश के हमीरपुर में अलग ही मामला सामने आया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 18 Apr 2022 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 19 Apr 2022 12:53 AM (IST)
Situation Panic In Wedding Ceremony: दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाए

हमीरपुर, जेएनएन। वैवाहिक समारोह में जयमाल के दौरान वैसे तो जब दूल्हा-दुल्हन जब एक दूसरे के गले में माला डालते हैं तो लोग फूल बरसाते हैं, लेकिन हमीरपुर में मामला अलग ही देखा गया। हमीरपुर में विवाह समारोह के दौरान दुल्हन के दूल्हे पर थप्पड़ बरसाने का वीडियो सामने आया है।

loksabha election banner

वैवाहिक समारोह में वैसे तो दूल्हे के नशे में होने या फिर किसी अन्य कारण से दुल्हन के उग्र रूप धारण करने का मामला सामने आता है, लेकिन प्रदेश के हमीरपुर में अलग ही मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान जयमाला कार्यक्रम के दौरान जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन ने गले में जलमाल डाली, उसका तो पारा ही सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ललपुरा थानाक्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव में स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला पहनाने के बजाय तीन थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद अपने कमरे में चली गई। घटना के बाद बराती और जनाती भिड़ गए, जिसमें दुल्हन के मामा समेत दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा रस्में पूरी कराईं। जनाती पक्ष ने दौरे आने के कारण दुल्हन के ऐसी घटना करने की बात कही है।

 स्वासा बुजुर्ग गांव निवासी एक युवती की शादी जालौन के आटा थानाक्षेत्र चमारी गांव निवासी युवक के साथ एक वर्ष पहले तय की गई थी। रविवार को बरात आई। रात में जयमाला कार्यक्रम में दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन को जयमाला पहनाई। इसके बाद दुल्हन ने वरमाला पहनाने के बजाय दूल्हे के गाल पर जोरदार तीन थप्पड़ जड़ दिए, जिससे समारोह में सब स्तब्ध रह गए। दोनों पक्षों में मारपीट में दुल्हन के मामा के पैरों में चोटें आईं, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। सोमवार तड़के तीन बजे दोनों पक्षों के बीच पुलिस ने समझौता कराया, तब शादी की रस्में शुरू हुईं। दुल्हन के चाचा ने बताया, शरारत के चलते लड़की ने दूल्हे को थप्पड़ मारा। अब समझौता हो गया है। ललपुरा थाना प्रभारी श्रीप्रकाश यादव ने बताया, दुल्हन के पिता ने बेटी को दौरे आने की बात कही है। साथ ही मारपीट से इन्कार किया है। दोनों पक्षों के बीच समझौते के बाद रस्में पूरी हुईं। दुल्हन को विदाई भी हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.