Move to Jagran APP

मुझसे संबंध रखो वरना चेहरे पर तेजाब डाल बिगाड़ दूंगा चेहरा.., शोहदा दे रहा नवविवाहिता को धमकी

नौबस्ता में नव विवाहिता की मां ने पुलिस से शिकायत में बताया है की बेटी का पहले प्रेम प्रसंग था अब वो धमकी दे रहा है। कहता है की अश्लील वीडियो वायरल करके बदनाम कर दूंगा। बेटी का पति कुवैत में नौकरी करता है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 08:16 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 08:16 AM (IST)
मुझसे संबंध रखो वरना चेहरे पर तेजाब डाल बिगाड़ दूंगा चेहरा.., शोहदा दे रहा नवविवाहिता को धमकी
नौबस्ता थाना क्षेत्र का मामला है ।

कानपुर, जागरण संवाददाता। मुझसे संबंध रखो और पहले की तरह रहो। वरना तुम्हारे मुंह पर तेजाब डाल दूंगा और अश्लील फोटो-वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा। ये धमकी नौबस्ता थानाक्षेत्र में शोहदे ने एक नवविवाहिता को दी। पीड़िता के थाने में शिकायत करने से भड़के शोहदे ने भाई और साथी के साथ उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। डरी-सहमी पीड़िता ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

नौबस्ता थाना क्षेत्र निवासी युवती की मां ने बताया कि बेटी का पहले क्षेत्र के रमन से प्रेम प्रसंग था। 21 नवंबर 2021 को बेटी की शादी हुई है। उसका पति कुवैत में नौकरी करता है। आरेाप है कि रमन शादी के बाद से ही बेटी को लगाता परेशान कर रहा है। वह उससे दोबारा से पहले की तरह ही रिलेशन में रहने का दबाव बनाने लगा। बेटी के इन्कार करने पर उसने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी।

उसने कहा कि मुझसे संबंध बनाओ वरना मुंह पर तेजाब डाल दूंगा। बेटी ने तब भी उसकी बात नहीं मानी तो उसने उसकी ससुराल में फोटो भेज दी और वाट्सएप काल कर उन लोगों को उसके बारे में सबकुछ बता दिया। इससे नाराज होकर ससुरालवालों ने बेटी को घर से निकाल दिया। बेटी अब घर में रह रही है। मां के मुताबिक, 15 मई को घर के लोग एक शादी में गए थे। बेटी अकेले थी। तभी रमन और उसका भाई और एक अन्य युवक घर में घुसकर तोड़फोड़ कर परिवार को बर्बाद करने की धमकी दी। थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.