Move to Jagran APP

सिरफिरा आशिक : जूनियर डाक्टर से एकतरफा प्यार में एक महीने से रोज नाम बदलकर कराने आ रहा था इलाज, जमकर हुई पिटाई

कानपुर में एक महीन से शोहदा मेडिकल कालेज की एमबीबीएस की छात्रा का पीछा कर रहा थ्शा और नाम बदलकर ओपीडी में इलाज कराने आकर घूरता और इशारे करता था। शिकायत पर सहपाठियों ने पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2022 11:43 AM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 11:43 AM (IST)
सिरफिरा आशिक : जूनियर डाक्टर से एकतरफा प्यार में एक महीने से रोज नाम बदलकर कराने आ रहा था इलाज, जमकर हुई पिटाई
कानपुर में मेडिकल कालेज में पकड़ा गया शोहदा।

कानपुर, जागरण संवाददाता। जीएसवीएम मेडिकल कालेज में अजब-गजब मामला सामने आया है, यहां एक सिरफिरा आशिक एमबीबीएस की छात्रा से एकतरफा इश्क कर बैठा। वो प्यार में इस कदर सुधबुध खो बैठा कि हास्टल से उसका पीछा करना शुरू कर दिया और रोजाना नाम बदलकर ओपीडी में इलाज कराने पहुंचने लगा। ओपीडी में वो जूनियर डाक्टर छात्रा को घूरता और अश्लील इशारे भी करता। एक माह से चल रहा सिलसिला देखकर तंग आई छात्रा ने सहपाठी जूनियर डॉक्टरों को जानकारी दी तो उन्होंने शोहदे को पकड़कर पीटने के बाद स्वरूप नगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

loksabha election banner

एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है छात्रा

जीएसवीएम मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही छात्रा का हास्टल से अस्पताल और कालेज आते जाते वक्त शोहदा पीछा करता था। इतना ही नहीं आरोपित ओपीडी के दौरान वहां बैठकर उसे घूरता और इशारे करता था। यह क्रम एक महीने से चल रहा था। कई बार तो मेडिकल छात्रा ने उसकी हरकतों को नजरंदाज किया, लेकिन उसकी हरकतें बंद न होने पर उसने सहपाठियों और अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक से मामले की शिकायत की।

इस तरह पकड़ा गया सिरफिरा आशिक

शनिवार की सुबह सिरफिरा आशिक फिर से मेडिकल छात्रा का पीछा करते हुए ओपीडी जा पहुंचा, जहां छात्रा के सहपाठियों ने उसे घेर कर दबोच लिया और पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम जाजमऊ केडीए कालोनी निवासी तौहीद अली बताया। थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

अलग-अलग नाम से बनवाता था पर्चे

आरोपित तौहीद बेहद योजनाबद्ध तरीके से हैलट आता था। वह रोजाना ओपीडी में अलग-अलग नाम से पर्चे बनवाकर आता था। पर्चे इसलिए बनवाता था, ताकि छात्र कोई शिकायत करे तो वह यह दावा कर सके कि उसे बीमारी है और इलाज के लिए आया है। पकड़े जाने के बाद तलाशी में उसके पास से अलग-अलग नाम के पर्चे बरामद हुए। पूछताछ में उसने बताया कि वह मेडिकल छात्रा से प्यार करता है।

शनिवार को भी वह तौहिद लाल के नाम से पर्चा बनवाया था और आंख में समस्या बता रहा था। चूंकि सीसीटीवी कैमरों से पहले ही इसकी पहचान कर ली गई थी, इसलिए उसके आते ही उसे फौरन दबोच लिया गया। इंस्पेक्टर स्वरूपनगर ने बताया कि आरोपित के बारे में और जांच पड़ताल की जा रही है। छात्रा की तहरीर पर स्वरूप नगर पुलिस ने छेड़खानी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर शोहदे को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.