Move to Jagran APP

शिवपाल ने कहा, यूपी में सभी जिला पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ेगी प्रसपा

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा भाजपा केवल उद्योगपतियों की मददगार है और किसान-नौजवानों की विरोधी सरकार है । आगामी वर्ष 2022 के विस चुनाव के लिए मजबूत संगठन मजबूत किया जा रहा है ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 02:30 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 02:30 PM (IST)
शिवपाल ने कहा, यूपी में सभी जिला पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ेगी प्रसपा
कानपुर में भाजपा पर हमलावर रहे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष।

कानपुर, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी जिलों में जिला पंचायत सदस्य पद के लिए प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए संगठन को मजबूत किया जा रहा है। वह तलाक महल क्षेत्र में पार्टी कार्यालय के उदघाटन के दौरान पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

loksabha election banner

बंगाल चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा केवल उद्योगपतियों की मदद कर रही है, जिससे देश के सामने संकट पैदा हो रहा है। भाजपा सरकार किसान और नौजवान विरोधी है। बेरोजगारी बढ़ रही है और व्यापार चौपट हो रहा है। इसी के खिलाफ गैर भाजपा वाद का नारा दिया है ताकि सभी पार्टियां गठबंधन कर भाजपा को हटाएं।

इससे पूर्व गंगापुल पर पार्टी के नगर अध्यक्ष आशीष चौबे के नेतृत्व में 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया। शिवपाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2022 के चुनाव की तैयारी में जुट जाएं, सभी समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ आना चाहिए। बिना प्रसपा के किसी की सरकार नहीं बनेगी।

तलाक महल पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के बाद समाजवादी नेता भगवती सह के निधन पर शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर सुनील बाजपेई, हाजी अयूब आलम ,प्रभात गहरवार, पुष्पेंद्र यादव, रिजवान अहमद, मोनू श्रीवास्तव, नईम सिद्दीकी, सरवन गौतम, अजय शर्मा ऋषि दुबे, गुरुचरण सिंह दीपू पांडे, किसलय, अभिषेक यादव आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.