Move to Jagran APP

शिवपाल ने सपा से गठबंधन के लिए रखी ये शर्त, कहा- प्रसपा का नहीं होगा किसी दल में विलय

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संरक्षक शिवपाल सिंह यादव ने कानपुर में कार्यकर्ता के आवास पर पत्रकार वार्ता की। उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा दीपावली पर सैफई में दिए बयान पर जवाब रखते हुए अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 04:18 PM (IST)
शिवपाल ने सपा से गठबंधन के लिए रखी ये शर्त, कहा- प्रसपा का नहीं होगा किसी दल में विलय
कानपुर में प्रसपा के संरक्षण एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव।

कानपुर, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी का समाजवादी पार्टी तो क्या किसी दल में विलय नहीं होगा। पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है । अगर समाजवादी पार्टी सम्मानजनक सीटें देंगी तभी गठबंधन किया जाएगा। यह बात उन्होंने दीपावली पर सैफई में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान के जवाब में कही है।

loksabha election banner

कानपुर में एक कार्यकर्ता के आवास पर पत्रकार वार्ता में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रसपा का संगठन प्रदेश के सभी जिलों में तैयार हो गया है। उन्होंने कहा कि संगठन 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। बूथ स्तर तक कमेटियों का गठन किया जा रहा है । भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसान, मजदूर, बेरोजगार, नौजवान सब परेशान हैं, नोटबंदी का दर्द अबतक लोगों को झेलना पड़ रहा है। भ्रष्टाचार बढ़ा है और लोगों के काम सरकारी कार्यालयों में नहीं हो पा रहे हैं।

यूपी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंन कहा कि सड़कें गड्ढा मुक्त करने का दावा भी किया गया था, जबकि सड़कें गड्ढायुक्त हैं। प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह से ठप हो गया है। कहा, प्रदेश में रोजाना हत्या, बलात्कार, लूट जैसे अपराध हो रहे हैं। प्रदेश सरकार का अपराधियों पर नियंत्रण नहीं है। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रसपा का संगठन बहुत ही मजबूत है और पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन कर पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी। समाजवादी पार्टी में प्रसपा के विलय की अफवाह फैलाई जाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.