Move to Jagran APP

कानपुर में दूसरा संजीत अपहरण कांड, इस बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक हुआ शिकार, पढ़िए- पूरा मामला

Kanpur Kidnapping Case बगदौधी बांगर के दाई पुरवा गांव निवासी अमित यादव अपनी दो वैन कारों को किराए पर चलाते हैं। उनकी दूसरी कार के ड्राइवर छोटू के कहने पर शुक्रवार शाम अमित कल्याणपुर के बिठूर तिराहे से दो लोगों को लेकर रसूलाबाद की ओर बुकिंग के पर निकला था।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 07:48 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 07:48 PM (IST)
कानपुर में दूसरा संजीत अपहरण कांड, इस बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक हुआ शिकार, पढ़िए- पूरा मामला
हालांकि अभी तक फिरौती या कोई भी फोन नहीं आया है।

कानपुर, जेएनएन। Kanpur Kidnapping Case: कानपुर का बहुचर्चित संजीत अपहरण कांड तो आपको याद ही होगा। ठीक उसी की तर्ज पर इस बार आरोपितों ने कार मालिक व बुकिंग पर कार देने वाले युवक को शिकार बनाया है। शहर से हैरान कर देने वाली यह घटना रविवार को सामने आई, जिसमें कल्याणपुर, मंधना के बगदौधी बांगर में रहने वाले कार मालिक को बुकिंग के बहाने दो लोगों ने अगवा कर लिया। घटना कुछ इस प्रकार घटित हुई कि कार मालिक को शुक्रवार रात दो लोग कल्याणपुर के बिठूर तिराहे से रसूलाबाद बुकिंग पर ले गए थे। रविवार को पुलिस ने रसूलाबाद में लावारिस खड़ी कार को बरामद कर लिया है। कार मालिक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानिए- क्या है पूरा मामला 

बगदौधी बांगर के दाई पुरवा गांव निवासी अमित यादव अपनी दो वैन कारों को किराए पर चलाते हैं। उनकी दूसरी कार के ड्राइवर छोटू के कहने पर शुक्रवार शाम अमित कल्याणपुर के बिठूर तिराहे से दो लोगों को लेकर रसूलाबाद की ओर बुकिंग के पर निकला था। अमित की पत्नी कहती हैं कि अमित ने उन्हें रात करीब 10 बजे फोन किया था। बताया था कि वो जिन दो लोगों को लेकर जा रहा है उनके बैग में तमंचा है और बातचीत से दाेनों आपराधिक प्रवृत्ति के लग रहे हैं। पति के ऐसा कहते ही वे काफी घबरा गईं। इस पर उन्होंने (अमित की पत्नी) कहा कि आप कोई बहाना बनाकर कार से निकल जाओ, तभी किसी ने उनसे (अमित) फोन छीन लिया। पति से बात न होने की स्थिति में उनकी घबराहट और भी बढ़ गई। काफी देर के बाद जब उन्होंने दोबारा फोन किया कारसवार युवकों ने बताया कि अमित शादी में खाना खाने गया है, आते ही बात करा देंगे। और इसके बाद से उनका फोन स्विच ऑफ है। तब खौफजदा रेखा ने कल्याणपुर थाने में मामले की तहरीर दी।

वैन में मिला अमित का मोबाइल फोन

वैन में अमित का मोबाइल फोन बरामद हुआ है। उसकी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस संदिग्ध चालक छोटू के मोबाइल फोन की भी कॉल डिटेल निकलवा रही है। 

पुलिस ने बताई ये बात 

अमित की वैन लावारिस हालत में मिली है। फफूंद निवासी अमित की बहन ने बताया कि भइया मिलने आए थे। उस दौरान वैन में दो अन्य लोग भी थे। बुङ्क्षकग दिलाने वाले चालक छोटू से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की चार टीमें अमित की तलाश में जुटी हैं। - दिनेश कुमार शुक्ला, सीओ कल्याणपुर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.