Move to Jagran APP

Sanjeet Kidnapping case: अपहरण से पहले संजीत का फोन पर महिला मित्र से हुआ था झगड़ा, पुराने प्रेमी से भी पूछताछ

सहकर्मियों ने अक्सर संजीत के महिला मित्र के साथ बाइक पर कई बार जाते देखा था दोनों शादी करना चाहते थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 09:34 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 09:34 AM (IST)
Sanjeet Kidnapping case: अपहरण से पहले संजीत का फोन पर महिला मित्र से हुआ था झगड़ा, पुराने प्रेमी से भी पूछताछ

कानपुर, जेएनएन। अक्सर फोन पर और वीडियो कॉलिंग करके संजीत से बात करने वाली महिला मित्र पुलिस के शक के घेरे में है। उससे पूछताछ के बाद उसके पुराने प्रेमी को भी उठाया गया है। दोनों के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। जिस अस्पताल में संजीत काम करता था, वहां के कर्मचारियों ने बताया कि संजीत के अपहरण से कुछ घंटे पहले ही महिला मित्र से किसी बात को लेकर फोन पर झगड़ा हुआ था। 

loksabha election banner

कर्मचारियों ने बताया कि संजीत महिला मित्र से शादी करना चाहता था। दोनों को कई बार बाइक पर साथ जाते देखा गया। हर दिन चार से पांच बार उस युवती से संजीत की फोन पर बात होती थी। 22 जून की दोपहर करीब 12 बजे संजीत बहन के लिए लड़का देखने जाने की बात कहकर निकला था। वह तीन बजे लौटा और चार बजे टिफिन से खाना खाया। इसके बाद उसी युवती का फोन आया तो किसी बात पर झगड़ा हुआ था। संजीत ने बताया कि युवती को चिढ़ाने के लिए उसने कह दिया था कि वह अपने लिए लड़की देखने गया था। शाम को संजीत घर जाते वक्त सचान चौराहे पर पैथोलॉजी में देने के लिए सैंपल लेकर निकला। सुबह पैथोलॉजी में फोन किया तो पता लगा कि संजीत ने सैंपल दिए ही नहीं थे।

अस्पताल के मैनेजर अभिषेक ने बताया कि संजीत जब निकला तो ऐसा नहीं लगा कि वह किसी जल्दबाजी में है। पुलिस के मुताबिक अस्पताल से लेकर बर्रा बाईपास चौराहे तक पहुंचने में कैमरों की फुटेज में असामान्य बात नहीं दिखी। सचान चौराहे के पास की फुटेज सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें : - एसएसपी साहब! पुलिस ने अपहर्ताओं को फिरौती के 30 लाख दिलवा दिए पर अब तक नहीं लौटा बेटा

एलआइयू टीम कई संदिग्धों से कर रही पूछताछ

घटना के दिन जिस अनजान नंबर से संजीत के पास फोन आया था, उसकी पहली लोकेशन बर्रा पांच की ही आई है। एलआइयू टीम संजीत के मोहल्ले में जानकारी जुटाने के साथ ही इलाके के कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। संजीत का हाल फिलहाल किसी से झगड़ा हुआ या परिवार की किसी से कोई पुरानी रंजिश तो नहीं थी, इसका पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : - एक ही नंबर से आ रहा था फोन फिर भी अपहर्ताओं को पकड़ नहीं सकी पुलिस

अपहर्ता ने जिस मोबाइल नंबर से संजीत को फोन किया था और जिस नंबर से फोन करके फिरौती मांगी गई, दोनों नंबर स्विच ऑफ हैं। इस वजह से बदमाशों की लोकेशन नहीं मिल सकी। सीओ ने बताया कि जिन नंबरों से कॉल की गई थी, उनके सिम कार्ड खरीदने वालों का पता नहीं लग सका है।

यह भी पढ़ें : - हम अपहर्ताओं से जूझ रहे थे, इंस्पेक्टर गाड़ी से बाहर तक नहीं निकले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.