उन्‍नाव, जेएनएन। हमारा आरोप है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की हत्या कांग्रेस नेता ने ही कराई थी। यह बात विकास कार्यों का उद्घाटन करने आए सांसद साक्षी महाराज ने औरास के उटरा डकौली गांव में कही। वह सामुदायिक शौचालय व सांसद निधि से बने बारात घर, आंगनबाड़ी केंद्र, अन्त्येष्ठि स्थल, जूनियर व प्राथमिक विद्यालयों में बनी बाउंड्री वाल का उद्घाटन करने शनिवार को आए। 

उद्घाटन कार्यक्रम के बाद सांसद साक्षी महाराज ने मंच के पास सर्वप्रथम देश के क्रांतिकारी नेता सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नेता जी ने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित किया। जिसे कभी नही भुलाया जा सकता। उन्होंने कहा कि हमारा आरोप है कि एक कांग्रेस नेता ने ही नेता सुभाष चंद्र बोस की हत्या कराई थी। उन्होंने कहा कि हमारा काम है कि बिगड़े हुए कानूनों को सुधारना जैसे 370 व 35 ए धारा को हटा कर जम्मू काश्मीर में सभी लोगों को समान अधिकार दिलाया गया। जो मोदी ने ही मुमकिन किया। वहीं ट्रिपल तलाक को समाप्त कर मुस्लिम महिलाओं को सम्मान पूर्वक जीने का हक दिलाया।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री आवास में चयनित पात्र लाभार्थियों में पांच महिला लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी दिया। इसके बाद किसानों पर बोलते हुए कहा कि किसान देश की रीढ़ है। इसीलिए मोदी ने किसानों के सम्मान में किसान सम्मान निधि सीधे खातों में पहुंचाने का कार्य किया। आवास विहीन लोगों को आवास भी लगातार दिए जा रहे हैं। इस दौरान सफीपुर विधायक बम्बालाल दिवाकर सहित अन्य क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम आयोजक प्रधान राणा संग्राम सिंह ने जनता का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन उमेश तिवारी ने किया। इस मौके पर खंड विकास अधिकारी अमित कुमार एडीओ पंचायत शैलेन्द्र दुबे खंड शिक्षा अधिकारी दिनेश सिंह, जगदीश द्विवेदी, सुनील सिंह, जमुना सैनी सहित सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित रहे।