कानपुर, जेएनएन। चकेरी के कोयला नगर स्थित एक ज्वेलरी शॉप से टप्पेबाज ने शातिर अंदाज में लाखों के जेवर पार कर दिए। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित सर्राफ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना देखने के बाद टप्पेबाज की तलाश शुरू की है।

कोयला नगर स्थित सतबरी रोड पर संजय वर्मा की केपी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि बुधवार को वह किसी काम से बाहर चले गए थे और दुकान में दो कर्मचारी मौजूद थे। देर शाम दुकान में एक शख्स बाइक से आया और हेलमेट पहनकर दुकान में दाखिल हुआ। दुकान के अंदर दाखिल होने के बाद उसने कर्मचारी से सोने की चेन दिखाने को कहा। इस बीच एक कर्मचारी सोने की चेन दिखा रहा था तभी उसने पीने के लिए पानी मांगा। इसपर दूसरा कर्मचारी वाटर कूलर से पानी लेने के लिए बाहर गया। इस बीच उसने दूसरे कर्मचारी से भारी चेन दिखाने के लिए कहा तो वह चेन निकालने लगा।

कर्मचारियों के व्यस्त होते ही दुकान में रखी सोने की चार चेन लेकर युवक चंपत हो गया। कर्मचारी ने शक होने पर सामान को देखा तो चार चेन गायब मिलीं। इसपर उसने दुकानदार को घटना के बारे में बताया। दुकान पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद संजय ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव पहुंचे और पड़ताल की। संजय ने पुलिस को बताया कि टप्पेबाज युवक सोने की चार चेन ले गया है, जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपये है । थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि दुकान के सीसीटीवी फुटेज में एक युवक घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहा है। फुटेज के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस