Move to Jagran APP

अभी कुछ देर में आ रहा हूं, वो न लौटे पर आई ये खबर

रास्ते में रोडवेज बस की टक्कर से स्कूटी सवार रिटायर्ड बीएसएनएल कर्मी की मौत हो गई।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 06:41 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 06:41 PM (IST)
अभी कुछ देर में आ रहा हूं, वो न लौटे पर आई ये खबर

कानपुर, जेएनएन। अभी कुछ देर में आता हूं, यह कहकर रिटायर्ड बीएसएनएल कर्मी स्कूटी से एलएलआर अस्पताल के लिए निकले थे। कुछ ही देर में उनकी मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। जीटी रोड पर आफीसर्स कॉलोनी मोड़ के पास रोडवेज बस की टक्कर से स्कूटी सवार रिटायर्ड बीएसएनएल कर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने शिनाख्त के बाद घर पर परिजनों को सूचना भिजवाई।

loksabha election banner

बीएसएनएल के माल रोड स्थित ऑफिस से एई के पद से 72 वर्षीय सुरेश चंद्र महेश्वरी रिटायर हुए थे। वह पत्नी रुक्मणी तीन बेटे और एक बेटी के साथ शारदा नगर में रहते थे। बेटे संदीप ने बताया कि पिताजी को ब्लड प्रेशर की समस्या थी और रविवार को वह एलएलआर अस्पताल गए थे। डॉक्टर ने उन्हें बुधवार को रूटीन चेकअप के लिए बुलाया था। सुबह करीब ग्यारह बजे वह निकलते समय घर में कह गए थे कि अभी आ रहा हूं। कुछ देर बाद हादसे में उनकी मौत की खबर मिली।

अस्पताल जाते समय जीटी रोड पर आफीसर्स कालोनी के सामने रोडवेज बस ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक बस को सड़क पर छोड़कर भाग निकला। राहगीरों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को एलएलआर अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.