Move to Jagran APP

पत्नी लेने गईं चाय तभी रिटायर्ड बैंक कर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान Kanpur News

बेटों के बाहर होने से पत्नी के साथ फ्लैट में रहते थे कम दिखाई देने व बीमारी को लेकर रहते थे तनाव में।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 11:44 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 10:00 AM (IST)
पत्नी लेने गईं चाय तभी रिटायर्ड बैंक कर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान Kanpur News
पत्नी लेने गईं चाय तभी रिटायर्ड बैंक कर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर स्थित इंपीरियल हाइट्स अपार्टमेंट में रहने वाले सेवानिवृत्त बैंक कर्मी 80 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद अग्रवाल ने बीमारी से परेशान होकर सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। वह नीचे पार्किंग में आकर गिरे। गिरने की आवाज होने पर सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचे और उनकी पत्नी व पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

राजेंद्र प्रसाद भारतीय स्टेट बैंक से सेवानिवृत्त थे। वह कल्याणपुर स्टेशन के सामने स्थित इंपीरियल हाइट्स अपार्टमेंट के ए-ब्लाक की सातवीं मंजिल के 702 नंबर फ्लैट में पत्नी इंदू के साथ रहते थे। उनका बड़ा बेटा रितेश बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर व छोटा रितुल लखनऊ में बैंक अधिकारी है। बुधवार शाम राजेंद्र प्रसाद ने बालकनी से छलांग लगा दी। वह पार्किंग में गिरकर लहूलुहान हो गए। गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें पास के नर्सिंगहोम ले गई, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आसपास फ्लैट में रहने वालों से पूछताछ की। इंदू के मुताबिक पति काफी समय से शुगर की बीमारी से पीडि़त थे। उन्हें आंखों से दिखाई भी कम देता था, जिसके चलते वह तनाव में रहते थे। कल्याणपुर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है। बाउंड्री की ऊंचाई इतनी है कि वहां से कोई गिर नहीं सकता। इससे साफ है कि बुजुर्ग ने छलांग लगाई है।

कूदते समय पत्नी भी नहीं देख सकीं

बुजुर्ग राजेंद्र प्रसाद की पत्नी इंदू शाम को चाय बनाकर पति को देने कमरे में आई थीं। पति को चाय देने के बाद अपनी चाय लेने के लिए वह किचन में गईं। वापस कमरे में आने पर पति नहीं मिले। कुछ ही देर में सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें सूचना दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.