Move to Jagran APP

पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख रिश्तेदार ने कर दी थी हत्या

बर्रा में मीट दुकानदार प्रेमकुमार की हत्या में रिश्तेदार दंपती गिरफ्तार पत्नी ने भी दिया पति का साथ।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 12:56 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 10:06 AM (IST)
पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख रिश्तेदार ने कर दी थी हत्या
पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख रिश्तेदार ने कर दी थी हत्या

कानपुर, जेएनएन। बर्रा में मीट दुकानदार प्रेमकुमार की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई थी। प्रेमकुमार को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख नशे में धुत्त उसका रिश्तेदार रामप्रकाश आपा खो बैठा और घटना को अंजाम दे दिया था। इसके बाद शव को ई-रिक्शा पर लादकर पिपौरी पुल के पास फेंक दिया था। खुद को पाक साफ साबित करने के लिए पत्नी ने भी हत्या करने में रामप्रकाश का साथ दिया था। पुलिस ने शनिवार को आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

एसपी साउथ रवीना त्यागी ने प्रेसवार्ता में बताया कि बुधवार सुबह पिपौरी पुल के पास बोरे में नरपत नगर निवासी मीट दुकानदार प्रेम कुमार का शव मिला था। जांच में पता लगा कि प्रेम कुमार की आखिरी लोकेशन तीन जून को बर्रा आठ में थी। जहां प्रेम कुमार के दूर के रिश्तेदार रामप्रकाश व उसकी पांचवीं पत्नी रामकली का घर है। पुलिस उनके घर गई तो दोनों फरार थे। आसपास पूछताछ करने पर पता चला कि तीन जून को दिन में प्रेमकुमार रामप्रकाश के घर बाइक लेकर आया था और रात में उसके घर से मारपीट की आवाज भी आ रही थी।

शुक्रवार रात पुलिस ने महाराजपुर से रामप्रकाश व नौरंगाबाद में ननद के घर रह रही रामकली को पकड़ लिया। रामप्रकाश व रामकली ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। आरोपित के घर से हत्या में प्रयुक्त शॉकर व मृतक का मोबाइल बरामद हुआ है। फोरेंसिक जांच में उसके घर के फर्श पर खून भी मिला है।

नशे में मारपीट के दौरान घोंट दिया था गला

आरोपित रामप्रकाश ने बताया कि पत्नी के अवैध संबंध प्रेम कुमार से थे। तीन जून की सुबह 10 बजे वह, पड़ोसी रमेश यादव व प्रेम कुमार बर्रा आठ स्थित घर में शराब पी रहे थे। शराब खत्म होने पर वह रमेश के साथ दोबारा शराब लेने गया था। इसी बीच प्रेम कुमार ने छोटे बेटे को समोसा लाने भेज दिया था। जब वह लौटा तो पत्नी व प्रेमकुमार को आपत्तिजनक हालत में देख दोनों को पीटने लगा। इस बीच रमेश मामला शांत कराकर अपने घर चला गया था। इसके बाद रामकली ने खुद को बेकसूर बताते हुए प्रेमकुमार पर जोर जबरदस्ती करने की बात कही तो रामप्रकाश फिर से प्रेम कुमार को पीटने लगा।

दोनों के बीच मारपीट होती देख रामकली ने लोहे के शॉकर से प्रेमकुमार के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह गिर पड़ा और रामप्रकाश ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दंपती ने देर रात शव को बोरे में भरकर ई-रिक्शा में लादा और पिपौरी पुल के पास फेंक दिया था और उसकी बाइक जे ब्लाक में खड़ी कर दी थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.