Move to Jagran APP

संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें

कानपुर शहर में प्रतिदिन ही शिक्षा राजनीति और अन्य गतिविधियां होती ही रहती हैं। हम खबरों की इस कड़ी में आपको क्राइम और अन्य घटनाओं की ऐसी ही संक्षेप खबरें उपलब्ध कराते हैं। सोमवार को भी ऐसी कई खबरें सामने आईं। आइए जानते हैं

By JagranEdited By: Nitesh MishraPublished: Tue, 27 Sep 2022 06:36 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 06:36 AM (IST)
संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें
कानपुर में हुई गतिविधियों से जुड़ी खबरों की सांकेतिक तस्वीर।

मंदिर में दर्शन करने गयी महिला की चेन पार

loksabha election banner

परेड निवासी गौरी साहू ने बताया कि वह सोमवार सुबह तपेश्वरी मंदिर दर्शन करने गयी थीं। मंदिर परिसर में दर्शन के दौरान किसी ने उनके गले से चेन पार कर दी। जब वह मंदिर से दर्शन कर बाहर आईं तो गले में चेन ना पाकर पुलिस को सूचना दी। फीलखाना थाना प्रभारी अमित भड़ाना ने बताया कि महिला से तहरीर देने को कहा गया मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जायेगी। जिस जगह से चेन गई वहां कैमरा नहीं है अन्य जगह लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपित की पहचान की जाएगी।

बिजली के खंभे से टकराकर बाइक सवार की मौत

साढ़ के सरसी गांव निवासी 38 वर्षीय सुमित सोमवार दोपहर बाइक से सचेंडी के लिए निकला था। सीढ़ी पुलिया के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा भिड़ी। घटना में सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस सुमित को एलएलआर अस्पताल लेकर गई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सचेंडी थाना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि स्वजन को सूचना दी गयी है।

युवक पर तमंचा तानकर किया अपहरण का प्रयास

कल्याणपुर खुर्द निवासी धर्मेंद्र सिंह की पत्नी अनुराधा की कास्मेटिक दुकान है। आरोप है कि शुक्रवार रात अनुराधा बेटे अमन के साथ दुकान के बाहर खड़ी थी। तभी वहां पहुंचे रितिक चंद, नियम कश्यप, शिवम यादव उर्फ गब्बर ने अपने चार अज्ञात साथियों के बेटे अमन पर हमला कर दिया। विरोध करने पर आरोपितों ने तमंचा तानकर अमन को अगवा करने का प्रयास किया लेकिन शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपित तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। कल्याणपुर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

डंपर की टक्कर से मामा-भांजे गंभीर

घाटमपुर निवासी शैलेन्द्र कुमार सोमवार दोपहर भांजे मोनू के संग बाइक से नौबस्ता स्थित रिश्तेदार के घर जा रहे थे। माधवबाग बाजार के पास पीछे से आए मौरंग लदे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक समेत मामा-भांजे सड़क पर गिरकर घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने घायलों को गल्लामंडी स्थित नर्सिंगहोम में भर्ती कराया। थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

स्कूटी को पंचर कर छात्र को पीटा

नजीराबाद के नेहरू नगर निवासी प्रशांत मिश्रा के मुताबिक उनका बेटा कल्याणपुर बंबा रोड के पास कोचिंग पड़ता है। आरोप है कि पास में ही मोबाइल की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने कोचिंग के बाहर खड़ी स्कूटी के पहियों को सूजे से पंचर कर दिया। मामले की जानकारी होने पर जब बेटे ने विरोध किया, तो मोबाइल दुकानदार व उसके कर्मचारी ने गाली गलौज करते हुए बेटे को पीट दिया। मारपीट में छात्र को गंभीर चोटे आई है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

कुत्ता टहलाने पर घर में घुसकर पीटा, पांच पर मुकदमा

नवाबगंज निवासी मोहित प्रजापति ने बताया कि उनका छोटा भाई आशीष पालतू कुत्ते को टहला रहा था। आरोप है कि तभी पड़ोस में रहने वाले नीरज उसके भाई धीरज और आशीष के साथ ही राजकिशोर ने गाली गलौज शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसे दौड़ा लिया जान बचाने के लिये वह घर में घुसकर तो वहां पर भी खींचकर पीटा। पुलिस के सुनवाई न करने पर पीड़ित कोर्ट के आदेश पर पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.