पिता से विवाद के बाद युवक ने की आत्महत्या 

कानपुर : चकेरी थानाक्षेत्र के श्याम नगर सी ब्लाक निवासी 33 वर्षीय उत्कर्ष का अपने पिता विश्वनाथ गुप्ता से गुरुवार शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद उसने कमरे में पंखे के कुंडे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दो साल पहले ही निशा से उसकी शादी हुई थी उत्कर्ष घर का इकलौता बेटा था। 

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार 

कानपुर : कर्नलगंज पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित ग्वालटोली अहिराना निवासी अस्मित यादव को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी बलराम मिश्र ने बताया कि पीड़िता के स्वजन ने पिछले माह आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। जासं

चोरों ने ट्रांसफार्मरों से तेल किया चोरी

कल्याणपुर : पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में चोरों ने साइट-एक में लगे 250 , साइट नंबर दो में लगे 250 व 400 केवीए के ट्रांसफार्मरों से तेल पार कर दिया। लोड पड़ने पर फुंके तीनो ट्रांसफार्मरों को दुरस्त करने पहुंचे बिजली कर्मचारियों ने मामले की जानकारी सरायमीता सब स्टेशन के अवर अभियंता विकास कुमार यादव को दी। जिसके बाद पनकी थाने पहुंचे अवर अभियंता ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर सीसीटीवी कैमरे को खंगाले जा रहे हैं। 

कारों में हुई भिड़ंत, थाने में समझौता हुआ 

कल्याणपुर : बर्रा विश्व बैंक कालोनी निवासी डिफेंस में ठेकेदारी करने वाले वीरेंद्र कुमार शुक्रवार सुबह बच्चे को स्कूल छोड़कर बगिया क्रासिंग से घर लौट रहे थे। तभी मसवानपुर की ओर से आ रहे पनकी सी ब्लाक निवासी बैंककर्मी अमित दीक्षित की एसयूवी कार से उनकी भिड़ंत हो गयी। हादसे के बाद एसयूवी डिवाइडर से जा भिड़ी वहीं वीरेंद्र की कार भी क्षतिग्रस्त हो गयी। दोनों पक्षों में बीच बीच सड़क पर विवाद की सूचना पर पुलिस उन्हें थाने लाई जहां बाद में दोनों ने समझौता कर लिया। कल्याणपुर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। संस

चौकी के पास दुकान का शटर तोड़कर माल किया पार

कल्याणपुर : पनकी रोड चौकी से सौ मीटर दूर आवास विकास-एक निवासी पुष्कर कुमार की जर्दा स्टोर की दुकान है। गुरुवार देर रात जैक लगाकर दुकान का शटर उठाने के बाद चोर दुकान के अंदर दाखिल हो गए। पीड़ित के मुताबिक शातिर दुकान में रखा करीब 70 हजार का माल पार कर ले गए। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है जल्द ही घटना का राजफाश किया जायेगा। 

Edited By: Abhishek Verma