भोर के लुटेरे महिला का पर्स लूटकर भागे 

रावतपुर में शनैश्वर चौराहे के पास बुधवार तड़के ऑटो से केशवपुरम की ओर जा रही महिला का बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर पर्स लूट लिया और भाग निकले। महिला ने राहगीरों को बताया कि पर्स में 15 सौ रुपये और मोबाइल था। लूट की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में नहीं है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

शिक्षक के सूने घर से हजारों की चोरी 

मूलरूप से शिवराजपुर निवासी सुधीर कुमार ककवन स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। सिविल सर्विस की तैयारी के चलते वह केशवपुरम में किराए पर रह रहे हैं। बुधवार को वह जरूरी काम से आगरा गए थे। इस दौरान चोरों ने ताला तोड़कर उनके घर से बाइक, लैपटॉप, एलईडी टीवी व 15 हजार की नकदी पार कर दी। कल्याणपुर थानाप्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं। 

सिरफिरे ने कार में लगाई आग, कैमरे में हुआ कैद 

केशवपुरम निवासी एमपी सिंह के घर के बाहर खड़ी एक वैन में मंगलवार रात एक सिरफिरे युवक ने आग लगा दी। वैन ने पास में खड़ी एमपी सिंह की कार को भी अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद युवक ने वहां रखी गुमटी में भी आग लगा दी। घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि लोगों से पूछताछ कर युवक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

 गूबा गार्डन क्रॉसिंग के पास बुधवार रात कुछ लड़कों ने एक युवक की पिटाई कर दी। इस दौरान युवकों ने घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसमें कुछ युवक गाली गलौज करते हुए पीड़ित को पीटते नजर आ रहे हैं। हालांकि, दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Abhishek Verma