Move to Jagran APP

संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें

कानपुर शहर में प्रतिदिन ही शिक्षा राजनीति और अन्य गतिविधियां होती ही रहती हैं। हम खबरों की इस कड़ी में आपको क्राइम और अन्य घटनाओं की ऐसी ही संक्षेप खबरें उपलब्ध कराते हैं। मंगलवार को भी ऐसी कई खबरें सामने आईं। आइए जानते हैं

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 06:30 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 06:30 AM (IST)
कानपुर में हुई गतिविधियों से जुड़ी खबरों की सांकेतिक तस्वीर।
  • चोरी करते कैमरे में कैद हुआ युवक, तलाश जारी 

 कर्नलगंज स्थित एक केबिल टीवी की दुकान से सोमवार देर रात इलाके के एक युवक ने ताले तोड़कर नकदी व पेन ड्राइव पार कर दी। सुबह घटना की जानकारी होने पर जब दुकानदार दिनेश चंद्र साहू ने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें आरोपित कैद मिला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बजरिया थाना प्रभारी राममूर्ति यादव ने बताया कि  दुकानदार ने बताया कि कैमरे में कैद आरोपित का नाम साहिल उर्फ लुक्का है। दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

loksabha election banner
  •  तंगहाली के चलते ई-रिक्शा चालक ने की आत्महत्या 

बर्रा में आर्थिक तंगी के कारण ई-रिक्शा चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

बर्रा-5 निवासी 30 वर्षीय चंदन मलिक ई-रिक्शा चालक थे। परिवार में मां सुषमा और तीन शादीशुदा बहने है। स्वजनों ने बताया कि चंदन आर्थिक तंगी के कारण मानसिक रूप से तनाव चल रहा था। मंगलवार को उनकी मां घर के बाहर किसी काम दोपहर को जब वह वापस लौटी तो बेटे का शव लटक रहा था। थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि स्वजनों के अनुसार युवक ने आर्थिक तंग के कारण आत्महत्या की है। 

  •  पेट्रोप पंप कर्मी पर पुराने विवाद में किया चाकू से हमला 

चकेरी में पुराने विवाद के कारण आरोपित ने पेट्रोल पंप कर्मी पर चाकू से हमलाकर लहूलुहान कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को कांशीराम ट्रांमा सेंटर में भर्ती कराया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई शुरू की। 

चकेरी के शिवकटरा निवासी विशाल वर्मा रामादेवी स्थित पेट्रोल पंप में काम करते है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात को वह ड्यूटी खत्म होने के बाद पैदल घर जा रहे थे। रास्ते में नरेश गौतम उर्फ नंगा ने अपने साथियों के साथ उन्हें रोक लिया। आरोप है कि वह पुराने विवाद की रंजिश के कारण गाली-गलौज करने लगा। जिसका उन्होंने विरोध किया तो आरोपित मारपीट करने लगा। इस दौरान आरोपित ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्रित होने पर आरोपित मौके से भाग निकले। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.