Move to Jagran APP

Kanpur News: पलायन की धमकी के बाद रावतपुर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट, समुदाय विशेष पर पीड़ित करने का है आरोप

कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के रहमत नगर में इकलौता हिंदू परिवार रहता है। परिवार के लोगों की माने तो वह सुरक्षा के लिए पलायन को मजबूर हो रहे है। समुदाय विशेष पर पीड़ित हिंदू परिवार ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप था।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 09:30 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 09:30 PM (IST)
पलायन की धमकी के बाद रावतपुर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट।

कानपुर, जागरण संवाददाता। रावतपुर में समुदाय विशेष के बीच रहने वाला एक हिंदू परिवार के घर में पथराव व तोड़फोड़ के बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई न किए जाने से आहत पीड़ित ने परिवार समेत पलायन करने की धमकी दी थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने शुक्रवार को आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

रहमत नगर स्थित मस्जिद के सामने रहने वाले मनीष शुक्ला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले समुदाय विशेष के लोगो ने कुछ समय पहले उनके घर पर पथराव किया था। जिसकी शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

जिसके चलते आरोपितों ने मंगलवार को दोबारा घर के बाहर खड़ी उनकी कार में तोड़फोड़ कर दी। जिससे आहत होकर पीड़ित ने परिवार समेत पलायन करने की धमकी दी थी। इस मामले में शुक्रवार को कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला के निर्देश पर रावतपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर ली है। एसीपी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच कराई जा रही है। घटना में शामिल किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.