Move to Jagran APP

Raju Srivastav Death: वरुण के ‘बवाल’ में बुलेट के चालान पर राजू ने की थी पैरवी, बैकफुट पर आ गई थी कानपुर पुलिस

Comedian Raju Srivastav Death News Update कानपुर शहर में बवाल फिल्म की शूटिंग करने आए अभिनेता वरुण धवन की बुलेट को लेकर काफी हंगामा मच गया था। उप्र फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने पैरवी करते हुए आपत्ति जताई थी और पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 01:42 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 01:42 PM (IST)
कानपुर में वरुण धवन के लिए पैरवी में उतरे थे राजू श्रीवास्तव।

कानपुर, [अनुराग मिश्र]। Raju Srivastav Death News : अभिनेता वरुण धवन Varun Dhawan की बुलेट को लेकर शहर में खूब ‘बवाल’ मचा था। फिल्म की शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट बुलेट चलाने पर चालान कटा तो फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष रहे राजू श्रीवास्तव Raju Srivastav ने जिला प्रशासन से खास तौर पर पैरवी की थी। उनका कहना था कि ऐसे कैसे फिल्मों के लिए माहौल तैयार होगा। इसके बाद यातायात पुलिस ने चालान वापस लिया था। 

loksabha election banner

फिल्म निर्माता साजिद नादियाडवाला Sajid Nadiyawala लव स्टोरी फिल्म बवाल Bawal Movie बना रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन Varun Dhawan और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor लीड रोल में हैं। इसी वर्ष 16 अप्रैल से तीन दिन तक चली शूटिंग के दौरान वरुण के बाइक चलाते और मेथोडिस्ट स्कूल में पढ़ाते हुए दृश्य फिल्माए गए हैं। शूटिंग के दौरान वरुण कानपुर में यूपी 35-एजेड 1399 नंबर प्लेट लगी बुलेट चलाते नजर आए थे मगर, हेलमेट नहीं पहना था। इस पर पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर माल रोड के पटकापुर और कैंट के हैरिसगंज इलाके में 1000-1000 रुपये के दो अलग-अलग चालान काटे। चालान में फोटो भी वरुण का ही था।

बाइक का नंबर उन्नाव के तेवरिया मझिगवां निवासी प्रमोद कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। वरुण की गाड़ी पर इस नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया गया था। इस पर वरुण ने भी ट्वीट किया था कि वरुण धवन बोले-क्या 'बवाल' करते हो...हमारी फोटो लीक कर दी, लव यू कानपुर।

चालान को लेकर हास्य अभिनेता अन्नू अवस्थी Comedian Annu Awasthi समेत सिने जगत से जुड़े लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी कि इन हालात में तो कानपुर में कोई शूटिंग करने ही नहीं आएगा। अभिनय के दौरान हेलमेट कैसे लगाया जा सकता है। इसके बाद फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष रहे राजू श्रीवास्तव Raju Srivastav ने तत्कालीन पुलिस आयुक्त से बात की थी। इसके बाद वरुण धवन की बुलेट का चालान खत्म किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.