Move to Jagran APP

भाजपा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा, हमीरपुर के गांव में पुलिस की जानकारी में बिकती है जहरीली शराब

मोदी और योगी के इस युग में पुलिस का बर्बरता पूर्वक रवैया गलत बच्ची का मोबाइल छीना महिला से अभद्रता समेत स्कूली बच्चों को पकड़ा वहीं ग्रामीण ने पुलिस के प्रति जबरदस्त आक्रोश है। क्योंकि पुलिस अपनी मनमानी करते हुए निर्दोश लोगों को पकड़ रहीं है

By Akash DwivediEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 05:02 PM (IST)
भाजपा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा, हमीरपुर के गांव में पुलिस की जानकारी में बिकती है जहरीली शराब
भाजपा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि जहरीली शराब से अब तक गांव में यह छठीं मौत

हमीरपुर, जेएनएन। जरिया थाना क्षेत्र के छिबौली गांव में पुलिस की जानकारी में जहरीली शराब बेची जा रही है। जहरीली शराब से युवक की मौत के बाद जब ग्रामीणों ने विरोध किया तो पुलिस ने उनके बच्चों पर सख्ती दिखानी शुरू कर दी। किसी का मोबाइल छीन लिया तो किसी महिला के अभद्रता करते हुए पुलिस ने कपड़े तक फाड़ दिए। उक्त बातें सांसद ने पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहीं। वहीं, विभिन्न पार्टियों के नेता, सांसद व विधायक छिबौली पहुंचे और ग्रामीणों से मिले। यहां उन्हें इंसाफ दिलाने की बात कही। प्रकरण को तूल पकड़ता देख एसपी ने देर शाम जरिया एसओ रीता सिंह का तबादला महिला थाने कर दिया गया। 

loksabha election banner

शनिवार को गांव पहुंचे भाजपा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा, जहरीली शराब से अब तक गांव में यह छठीं मौत है। जहरीली शराब का गांव के आसपास कही कारोबार किया जा रहा है। यह धंधा पुलिस की साठगांठ से होता है और यह सब उनकी जानकारी में है। कहा, जब ग्रामीणों ने अवैध शराब का धंधा बंद कराने के लिए जाम लगाया तो पुलिस ने बर्बरता करनी शुरू कर दी। स्कूल जा रहे तीन छात्रों को पकड़ लिया गया, महिला के कपड़े फाड़ दिए, घर के बाहर खड़ी बालिका का मोबाइल फोन छीन लिया। कहा, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के इस युग में पुलिस का यह रवैया बहुत निंदनीय है। इस तरह की पुलिस की कोई जरूरत नहीं है।

जरिया थानाध्यक्ष पर गिरी गाज, कई बदले

गांव में भाजपा-सपा के नेताओं का जमावड़ा लगने और सांसद के बयान के बाद एसपी नरेंद्र कुमार ने रीता ङ्क्षसह को जरिया थाने से हटाकर महिला थानाध्यक्ष बनाया गया है। कुरारा थानाध्यक्ष अनिरुद्ध को जरिया, थानाध्यक्ष मुस्करा बांके बिहारी को कुरारा थानाध्यक्ष, अपराध शाखा के प्रभारी राजेशचंद्र त्रिपाठी को मुस्करा थानाध्यक्ष बनाया गया है।

चरखारी विधायक ने डीजीपी को लिखा पत्र

महोबा के चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने डीजीपी को पत्र लिखकर हमीरपुर के थाना जरिया में हो रहीं अनियमितताओं को रोकने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि थाना जरिया के छिबौली गांव में कबूतरा डेरा में अवैध शराब का धंधा पुलिस की शह पर कई वर्ष से संचालित हो रहा है। उन्होंने उच्चस्तरीय जांच कराने और ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे को हटाने की मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.