Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर शव मकान में छिपाया

बदबू उठने पर किराएदार ने पुलिस को सूचना दी। प्रॉपर्टी व रुपये लेनदेन में हत्या का शक।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 03:41 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 04:15 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर शव मकान में छिपाया

जागरण संवाददाता, कानपुर : कानपुर के चकेरी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर शव को बोरे में भर निर्माणाधीन मकान में छिपा दिया गया। तेज दुर्गध उठने पर मकान में रहने वाले किराएदार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे से प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद किया। मृतक दो दिन से लापता था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी पत्‍‌नी ने सनिगवा चौकी में लिखाई थी। हत्या का शक मकान मालिक व उसके एक साथी पर जताया जा रहा। मृतक की स्कार्पियो उन्नाव जिले के बंथर में मिली है। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी पूर्वी व फोरेंसिक टीम ने छानबीन की।

loksabha election banner

ओमपुरवा निवासी प्रॉपर्टी डीलर जगदम्बा सिंह के मकान के बगल में ही दूसरा मकान निर्माणाधीन है। बुधवार दोपहर निर्माणाधीन मकान से तेज दुर्गध उठने पर निचले हिस्से में रहने वाली लक्ष्मी ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने अंदर कमरे का ताला तोड़ा तो बोरे में युवक का दो दिन पुराना शव मिला। छानबीन पर शव की पहचान गणेशपुर सनिगवा निवासी प्रॉपर्टी डीलर रणविजय उफऱ् रंजित राजपूत (35) के रूप में हुई। उसकी पत्‍‌नी रेखा ने एक दिन पूर्व गुमशुदगी की रिपोर्ट चौकी में लिखाई थी। पुलिस ने जब जगदम्बा के बारे में पूछा तो उसकी पत्‍‌नी सोनी ने बताया कि वह घर पर नहीं है। पुलिस को शक है कि उसी ने एक अन्य प्रॉपर्टी डीलर संग हत्या की है। जाच में दोनों के बीच एक जमीन के सौदे को लेकर डेढ़ लाख रुपये के मामले को लेकर विवाद की जानकारी मिली है। एसपी पूर्वी अनुराग आर्य ने बताया कि मकान मालिक की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है। गुमसुदगी की दर्ज रिपोर्ट को ही हत्या की धारा में तरमीम किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.