कानुपर, जेएनएन। राजस्थान के शराब माफिया चंद्रप्रकाश उर्फ चंदू जाणी के हरियाणा कनेक्शन की जानकारी करने के लिए पुलिस टीम जल्द ही राजस्थान के बाड़मेर जेल जाएगी। आरोपित ने हरियाणा में कहां से शराब की खेप ली थी, और किस ट्रांसपोर्ट की फर्जी बिल्टी से वह शराब की तस्करी कर रहा था, इन सवालों का जवाब ढूंढने की कोशिश की जाएगी।

चंदू शहर व आसपास के जिलों के साथ ही बिहार में भी शराब की तस्करी कराता था। उसके दो साथियों को नजीराबाद पुलिस ने डेढ़ वर्ष पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद मुकदमे में चंदू का नाम शामिल किया गया था। इसी वर्ष जनवरी माह में उसे राजस्थान एटीएस ने गिरफ्तार कर बाड़मेर जेल भेजा था। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ बी वारंट तामील कराया और आठ फरवरी को राजस्थान पुलिस ने उसे कानपुर लाकर कोर्ट में पेश किया था।इसके बाद मुकदमे में चंदू का नाम शामिल किया गया था। इसी वर्ष जनवरी माह में उसे राजस्थान एटीएस ने गिरफ्तार कर बाड़मेर जेल भेजा था। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ बी वारंट तामील कराया और आठ फरवरी को राजस्थान पुलिस ने उसे कानपुर लाकर कोर्ट में पेश किया था।

जहां से वह कानपुर देहात के एक मुकदमे में पेशी के बाद वापस बाड़मेर जेल चला गया था। नजीराबाद थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि आरोपित बिहार के साथ ही कानपुर में भी हरियाणा की शराब सप्लाई करता था। उससे हरियाणा के और शराब माफिया और तस्करी में साथ देने वालों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए टीम जल्द राजस्थान जाएगी। 

Edited By: Akash Dwivedi