Move to Jagran APP

UP News: पशु तस्करों का पुलिस कर रही थी पीछा, आरोपितों ने जीप में मारी टक्कर; पांच गिरफ्तार

UP News पशु तस्करों के खिलाफ हाल के दिनों में हुई कार्रवाई के बावजूद माफिया हार मानने को तैयार नहीं है। रविवार को नर्वल के करबिगवां-हृदयखेड़ा मार्ग पर शनिवार को पुलिस ने कटान के लिए जा रही पिकअप रोकने की कोशिश की तो चालक ने पुलिस की जीप में टक्कर मार दी जिससे पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में फंस गया। पुलिसकर्मियों ने भी सड़क किनारे हटकर अपनी जान बचाई।

By gaurav dixit Edited By: Abhishek Pandey Published: Sun, 24 Mar 2024 08:32 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 08:32 AM (IST)
UP News: पशु तस्करों का पुलिस कर रही थी पीछा, आरोपितों ने जीप में मारी टक्कर; पांच गिरफ्तार
पशु तस्करों का पुलिस कर रही थी पीछा, आरोपितों ने जीप में मारी टक्कर

संवाद सहयोगी,महाराजपुर। पशु तस्करों के खिलाफ हाल के दिनों में हुई कार्रवाई के बावजूद माफिया हार मानने को तैयार नहीं है। रविवार को नर्वल के करबिगवां-हृदयखेड़ा मार्ग पर शनिवार को पुलिस ने कटान के लिए जा रही पिकअप रोकने की कोशिश की तो चालक ने पुलिस की जीप में टक्कर मार दी, जिससे पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में फंस गया।

loksabha election banner

पुलिसकर्मियों ने भी सड़क किनारे हटकर अपनी जान बचाई। हालांकि बाद में घेराबंदी करके पुलिस ने दोनों गाड़ियों को पकड़ लिया।

करबिगवां-हृदयखेड़ा मार्ग पर कटान के लिए पशु भरकर पिकअप निकलने की सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी की थी। दो पिकअप एक साथ आते दिखीं तो पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया। चालकों ने रफ्तार तेज कर दी। पुलिस ने भी एक जीप उनके पीछे लगा दी। एक गाड़ी को ओवरटेक कर पुलिस की जीप आगे निकली तो पीछे वाली ने टक्कर मार दी। जिससे पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में फंस गई।

पुलिसकर्मियों ने वारयलेस सेट से आगे के थानों को जानकारी दी, जिसके बाद नाकेबांदी करके दोनों गाड़ियों को रोक लिया गया। दोनों गाड़ियों में पांच लोग सवार थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपितों में फतेहपुर जहानाबाद के सुंदरपुर कछौरा निवासी वीरेंद्र, काजीटोला जहानाबाद के मोइनुद्दीन व तौहीद, साढ़ चंदापुर का रवि और फतेहपुर बकेवर के दिलावलपुर का सुमित हैं। नर्वल थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास व पशुक्रूरता की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.