Move to Jagran APP

रेलवे स्टेशन के पास होटल में होता था गंदा काम, एक हजार रुपये घंटा में उठता था कमरा

पीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद पर्यटक बनकर सीओ ने होटल में जाकर अनैतिकता का पर्दाफाश किया।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 01:49 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 01:49 PM (IST)
रेलवे स्टेशन के पास होटल में होता था गंदा काम, एक हजार रुपये घंटा में उठता था कमरा
रेलवे स्टेशन के पास होटल में होता था गंदा काम, एक हजार रुपये घंटा में उठता था कमरा
कानपुर, जेएनएन। रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में कई महीनों से गंदा काम हो रहा था। यहां आने वाले जोड़े को एक हजार रुपये प्रतिघंटे कमरा दिया जाता था। इसकी शिकायत पीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर किये जाने के बाद हरकत में आए सीओ होटल में पर्यटक बनकर गए और अनैतिक काम का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने आठ जोड़ों को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू की है।
इस तरह खुला खेल
सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर रेलवे स्टेशन के आसपास के होटल में अनैतिक काम होने की जानकारी पर जांच पड़ताल की गई। सामने आया कि होटल बीडी पैलेस में युवक-युवतियों को अनैतिक काम के लिए प्रति घंटे एक हजार रुपया के हिसाब से कमरे दिए जा रहे है। इसके बाद सर्किल फोर्स संग सोमवार को छापेमारी की।

छापा पडऩे पर आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े
पुलिस ने होटल में छापा मारकर कमरों में जांच की तो लोग अपनी महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस यहां से तो आठ जोड़ों को पकड़कर थाने ले गई। इसके बाद उन्हें बालिग होने पर परिजनों को हिदायत देते हुए सुपुर्द किया गया। होटल मालिक संतोष साहू व मैनेजर नकुल यादव के खिलाफ सराय एक्ट और जीएसटी आदि धाराओं में विधिक कार्रवाई के लिए संबंधित विभाग को लिखा गया है।
जोड़ों की कमजोरी का उठाते फायदा, हर घंटे बढ़ते दाम
पकड़े गए जोड़ों के मुताबिक होटल से जुड़े लोग पहले छह सौ और कमरे में जाने के बाद एक हजार रुपया कहकर अतिरिक्त पैसा लेते थे। इसके बाद हर घंटे मनमाने अतिरिक्त चार्ज करते थे और विरोध करने पर बदनाम करने और पुलिस के हवाले करने की धमकी देते थे।
व्यापारी नेता के संरक्षण पर चल रहा होटल
इलाकाई लोगों का आरोप है कि होटल का मालिक तो नाम का है, इसे तो एक व्यापारी नेता चलाते है। जिन्होंने छापेमारी के बाद कई नेताओं से संपर्क किया और शिकायत करने वालों को देख लेने की धमकी दी। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने होटल संचालकों के खिलाफ नारेबाजी की।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.