Move to Jagran APP

फरार बाबा ठाकुर व राजबल्लभ के तीन मददगारों को पुलिस ने उठाया

जेएनएन कानपुर नौबस्ता में बर्थडे पार्टी में आए हिस्ट्रीशीटर को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर ले जाने वाले मामले में तफ्तीश तेज।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 02:02 AM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 02:02 AM (IST)
फरार बाबा ठाकुर व राजबल्लभ के तीन मददगारों को पुलिस ने उठाया

जेएनएन, कानपुर : नौबस्ता में बर्थडे पार्टी में आए हिस्ट्रीशीटर को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर भगाने के मामले में पुलिस फरार आरोपितों के मददगारों की धरपकड़ कर रही है। बर्रा पुलिस ने तीन मददगारों को उठाकर पूछताछ शुरू की है। वहीं आरोपितों को पकड़ने के लिए दो-दो टीमें कन्नौज और औरैया में डेरा डाले हैं।

loksabha election banner

किदवई नगर निवासी भाजपा नेता रहे नारायण सिंह भदौरिया का दो जून को जन्मदिन था। उन्होंने नौबस्ता हमीरपुर रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में पार्टी रखी थी। इसमें शामिल होने के लिए बर्रा थाने का 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह आया था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गेस्ट हाउस के बाहर पकड़ा था। मनोज के शोर मचाने पर नारायण और उसके समर्थकों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता, धक्कामुक्की और हाथापाई करके उसे पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर भगा दिया था। पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था, जिसमें नारायण सिंह और गोपाल शरण चौहान को जमानत भी मिल गई। इधर फरार चल रहे धीरू शर्मा, राजबल्लभ पांडेय, बाबा ठाकुर को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। तीनों की आखिरी लोकेशन औरैया में मिली थी, जिसके बाद तीनों के मोबाइल स्विच आफ हो गए। पुलिस ने तीनों के मोबाइल नंबरों की सीडीआर निकलवाई है। सीडीआर के सहारे पुलिस फरार आरोपितों के मददगारों को पकड़कर दबाव बना रही है। पुलिस का मानना है कि मददगार ही आरोपितों तक पहुंचाएंगे।

-------

आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। फरार आरोपितों के मददगारों की धरपकड़ की जा रही है। बर्रा में तीन मददगारों को उठाकर पूछताछ की जा रही है।

विकास पांडेय, एसीपी गोविद नगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.