Move to Jagran APP

21वें दिन उठा परनानी व नाती की हत्या से पर्दा, सामने आई ये वजह Kanpur News

चेकरी के सनिगवां में दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस को मोबाइल कॉल डिटेल से सुराग मिला था।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 04:58 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 04:58 PM (IST)
21वें दिन उठा परनानी व नाती की हत्या से पर्दा, सामने आई ये वजह Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। चकेरी के सनिगवां दोहरे हत्याकांड से पुलिस ने 21वें दिन पर्दा उठा दिया। घर के अंदर नाती और उसकी परनानी की नृशंस हत्या कर दी गई थी और पुलिस को मुजरिम तक पहुंचने का कोई सुराग नहीं मिल रहा था। जांच में कडिय़ां मिला रही पुलिस असल अपराधी तक पहुंच ही गई। हालांकि आरोपित की पत्नी को घटना की जानकारी थी लेकिन उसकी चुप्पी की वजह से पुलिस को सुराग मिलने में देरी लग गई।

loksabha election banner

ये हुई थी वारदात

पांच जुलाई को सनिगवां हनुमानपुरी निवासी चमड़ा व्यापारी मनोज गुप्ता की नानी सास शांतिदेवी व इकलौते बेटे सुजल की धारदार हथियार व सिलबट्टे से वारकर हत्या कर दी गई थी। पूरा कमरा खून से सना था और वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। मामले में पुलिस ने करीबियों के साथ ही पड़ोसियों से पूछताछ की थी लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था। पुलिस सुराग तलाशने में लगी थी।

जांच में मजदूर पर उभरा था शक

पुलिस को कुछ दिन पहले ही एक मजदूर पर शक हुआ जो सनिगवां गांव में रहता था। घटना से कुछ दिन पहले उसे घर के आसपास मंडराता देखा गया था। उसकी मोबाइल लोकेशन भी घटनास्थल पर थी। वारदात के बाद से वह कुछ दिन के लिए यहां से गायब हो गया था। इधर जैसे ही वह सनिगवां में आया पुलिस ने उसे उठा लिया था।

चोरी के इरादे से घर में घुस और कर दी हत्या

कड़ाई से पूछताछ में उसने कबूल कर लिया कि वह चोरी के इरादे से घर में घुसा था। उस समय केवल वृद्धा अकेली थी जो कि सो रही थी उसने सोचा था कि आराम से चोरी कर भाग निकलेगा लेकिन सुजल उसी समय आ गया। जिसके बाद दोनों की हत्या करनी पड़ी। इसके बाद वह वहां से भाग निकला। इलाके में सन्नाटा होने से उसे किसी ने आते जाते नहीं देखा था। उसकी पत्नी को भी यह बात पता थी लेकिन वह भी यह राज दबाए थी। चकेरी पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा कर सकती है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.