Move to Jagran APP

नमरा मर्डर-सहवान सुसाइड मिस्ट्री : पढि़ए पुलिस का अनुमान, उस रात क्या और कैसे हुआ होगा

नमरा के हत्या के साक्ष्य मिटाता रहा सहवान असफल होने पर की आत्महत्या।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 05 May 2019 04:02 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 04:02 PM (IST)
नमरा मर्डर-सहवान सुसाइड मिस्ट्री : पढि़ए पुलिस का अनुमान, उस रात क्या और कैसे हुआ होगा
नमरा मर्डर-सहवान सुसाइड मिस्ट्री : पढि़ए पुलिस का अनुमान, उस रात क्या और कैसे हुआ होगा

कानपुर, जेएनएन। ग्लोबल कोचिंग सेंटर के संचालक मोहम्मद सहवान का सुसाइड और उनकी दूसरी पत्नी नमरा की हत्या की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस भी क्राइम सीन को दोहराते हुए उस रात पल-पल हुई घटना का अनुमान लगा रही है। पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ करके कड़ी से कड़ी जोड़ रही है, जिसका संबंध उनसे था और जिनका घर में रोजाना आना जाना रहता था।

loksabha election banner

देर शाम ही कर दी थी नमरा की हत्या

ग्लोबल कोचिंग सेंटर के संचालक मोहम्मद सहवान की पहली पत्नी समराना से पूछताछ के बाद पुलिस को यकीन हो चला है कि सहवान ने नमरा की देर शाम ही हत्या कर दी थी। इसके बाद अपने बचाव के लिए पत्र लिखा, पर गड़बड़ी होने पर उसे जला दिया, फिर दूसरा पत्र लिखा। अभी तक के तथ्यों से आशंका है कि सहवान ने नमरा की हत्या के बाद अपने दोनों बच्चों से बात की और सुसाइड नोट लिख खुदकशी की योजना बनाई। पहली पत्नी समराना व नौकरानी राधा से पूछताछ में सामने आया कि हत्या का वक्त करीब आठ बजे का है, जबकि सहवान ने रात 2.30 बजे नमरा के जागने पर विवाद व हत्या की बात लिखी। उसके जाने की एंट्री 12.10 बजे की है।

पुलिस को नौकरानी राधा ने बताया ये

नौकरानी राधा ने बताया की वह सोमवार शाम करीब पांच बजे आई थी। उसने दोनों के लिए चाय बनाई। नमरा ने चाय पी, पर सहवान बाहर चला गया था। पुलिस का कहना है कुछ देर बाद सहवान जब वापस आया तो राधा जा चुकी थी। तब सहवान और नमरा के बीच विवाद हुआ तो गुस्से में सहवान ने नमरा को मार दिया।

पहली पत्नी समराना ने दिए ये बयान

समराना ने पुलिस को बताया कि बेटे अयान व बेटी अंसरा से रात में फोन पर बात करते हुए रो रहे सहवान ने उनसे कहा था कि सब कुछ खत्म हो गया है। इस बात से पुलिस को भी यकीन हो गया कि देर शाम ही नमरा को मार दिया गया था। इस बयान को अपार्टमेंट से रात 12.10 बजे निकलने के समय की दर्ज एंट्री भी बल दे रही है जबकि सहवान ने रात 2.30 बजे नमरा के जागने पर विवाद व हत्या की बात लिखी थी। इस दौरान वह साक्ष्य मिटाने की कोशिश करता रहा और जब नाकाम हो गया तो उसने खुदकशी कर ली।

पुलिस ने लगाया ये अनुमान

पुलिस के मुताबिक कार से सहवान 8.45 बजे अपार्टमेंट पहुंचा और उसी दौरान उसका नमरा से झगड़ा हुआ था। आशंका है कि इसी दौरान उसने हत्या कर दी। इसके बाद अपने बचाव के लिए पत्र लिखा, पर गड़बड़ी होने पर उसे जला दिया, फिर दूसरा पत्र लिखा। इसके बाद कपड़े बदले, खून के धब्बे धोए। आशंका है कि उसने ही सीसीटीवी फुटेज डिलीट किए। इसके बाद देर रात 12.10 बजे कार से निकल गया। फिर भी खुद को फंसता देख उसने जहर खाकर जान दे दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.